12.04 म‍िनट पर होगा ब्लास्ट, AIIMS-अपोलो समेत दिल्ली के कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली: दिल्ली के एम्स, ओपोलो समेत कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एम्स, फोर्टिस, अपोलो और सर गंगाराम जैसे बड़े और नामी अस्पतालों को एक साथ धमकी भरा ईमेल आया है. ईमले में कहा गया है कि 12 बजकर 4 मिनट पर धमाका होगा. इस धमकी भरे ईमेल के बाद हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलसि मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है.

दिल्ली के कई अस्पतालों को मंगलवार को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद अधिकारियों ने अस्पताल परिसरों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया. दिल्ली दमकल सेवा (DFS) के एक अधिकारी ने बताया कि दोपहर 1 बजकर 4 मिनट पर नांगलोई के एक अस्पताल से और दोपहर 1 बजकर 7 मिनट पर मध्य दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित प्राइमस अस्पताल से फोन आया.

इन दोनों ही अस्पतालों ने बम की धमकी मिलने की सूचना दी. वहीं, दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि दिल्ली एम्स और अपोलो अस्पताल समेत अन्य अस्पतालों को भी धमकी भरे ईमेल मिले. अधिकारी ने बताया कि दमकल की गाड़ियां, बम निरोधक दस्ते और पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पूरी जांच की जा रही है. मामले की विस्तृत जानकारी का इंतजार है.

Related posts

Leave a Comment