राजस्थान को गहलोत ने कांग्रेस पार्टी का ATM बना दिया…अमित शाह का बड़ा हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह राजस्थान को अपना ‘एटीएम’ मानती है, जहां दिल्ली के उसके नेता पैसे निकालने के लिए कार्ड स्वाइप करते हैं. अजमेर के विजय नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना वोट बैंक बनाए रखने के लिए तुष्टिकरण की राजनीति की सभी सीमाएं पार कर दीं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, बलात्कार और महिलाओं के खिलाफ अन्य अपराध, साइबर अपराध और मुद्रास्फीति सूचकांक के मामले में राज्य नंबर एक पर है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान को एक एटीएम में बदल दिया, जहां दिल्ली के उसके नेता कार्ड स्वाइप करते थे. पैसा वापस लीजिए. ऐसी सरकार को बाहर कर देना चाहिए.

उन्होंने आगे कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ”वोट बैंक की राजनीति के लिए राजस्थान में गहलोत सरकार ने सारी हदें पार कर दी हैं. उदयपुर में दिनदहाड़े कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई, लेकिन उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला.”

भ्रष्टाचार में गहलोत सरकार नंबर वन
शाह ने कहा कि उन्होंने राजस्थान को दंगों का राज्य बना दिया है. राज्य में 25 नवंबर को मतदान होगा और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. अगर कांग्रेस सत्ता में वापस आती है, तो प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) जैसे संगठनों को खुली छूट मिल जाएगी और राजस्थान कभी भी सुरक्षित नहीं रहेगा.

उन्होंने कहा कि आपने पांच साल तक कांग्रेस की सरकार देखी है, इन पांच साल में कांग्रेस ने सबसे बड़ा काम भ्रष्टाचार करने का किया है. राशन में भी एक हजार करोड़ रुपये का घपला किया.

भ्रष्टचारियों को उल्टा लटकाकर कर देंगे सीधा
उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में पहले कभी ऐसी भ्रष्ट सरकार नहीं देखी है. आज आप सभी को वादा करता हूं कि मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार की जांच करेंगे और जिसने रुपया खाया है, उन्हें उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि वह देश भर में घूमते हैं, लेकिन ऐसी निकम्मी सरकार नहीं देखी है. यह सरकार न तो महिलाओं को सुरक्षा दे पाई है और न ही कानून-व्यवस्था सुरक्षित कर पाई है. उन्होंने कहा कि आजकल गहलोत साहब लाल शर्ट देखकर चिढ़ जाते हैं और लाल डायरी के काले चिट्ठे से गहलोत साहब डर रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment