‘पति ने दिया 3 तलाक फिर हलाला के नाम पर देवरों ने किया गैंगरेप’, बरेली SSP के सामने छलका पीड़िता का दर्द

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन तलाक (Triple talaq) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया, फिर उसके तीन देवरों ने उसके साथ हलाला के नाम पर गैंगरेप किया. महिला का आरोप है कि जब इसकी शिकायत करने स्थानीय थाने पहुंची तो वहां के अफसर भी टालमटोल करते रहे. अंत में थक हारकर एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई.

पूरा मामला यूपी के बरेली के शाही क्षेत्र थाना का है. महिला का आरोप है कि दो मई को उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. फिर उसके तीन देवर उसके कमरे में आए और पूरे दिन बारी-बारी से उसे हवस का शिकार बनाते रहे. साथ ही उसे धमकी भी दी कि अगर इस मामले की पुलिस में शिकायत करोगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

SSP ने FIR दर्ज करने के आदेश दिए
महिला का कहना है कि वह किसी तरीके से हिम्मत जुटा थाने पहुंची. उसने थाने के अफसरों के सामने पूरी आपबीती बताई. लेकिन, पुलिस अफसर अनदेखी करते रहे और आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. डेढ़ माह तक थाने का चक्कर काटती रही. लेकिन, इस मामले में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की गई. तब वह एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई . वहीं पूरे मामले में बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

पीड़िता को मिल रही हैं धमकियां
पीड़िता का कहना है कि अब उसे लगातार फोन पर धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में उसे जान को खतरा है. पुलिस से मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. वहीं, इस पूरे मामले में बरेली के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि महिला एक शिकायत पत्र लेकर आई थी. महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

Related posts

Leave a Comment