हैदराबाद: जबरन छात्रा के घर में घुसा सनकी आशिक, भाई-बहन पर चाकू से किया हमला, एक की मौत

हैदाराबाद के एलबी नगर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक तरफा प्रेम करने वाले शख्स ने घर में घुसकर एक छात्रा और उसके छोटे भाई पर चाकू से हमला कर गला रेत दिया. आनन-फानन में दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, भाई की मौत हो गई है जबकि छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है.

राचकोंडा पुलिस कमिशनरेट क्षेत्र के एल बी नगर आरटीसी कॉलोनी में रविवार बहन सांघावी और छोटा भाई चिंटू घर में अकेले थे, तभी शिवकुमार नामक युवक घर में आता है और सांघावी से बहस करता है, फिर चिंटू से भी बहस करता है, उसके बाद अपने साथ लाया हुआ एक चाकू से दोनों पर हमला करता है.

चाकू से गला रेतने की कोशिश करता है. वे चिल्लाते हुए घायल अवस्ता में बाहर की तरफ भागते हैं, आसपास के लोग बचाव के लिए आते हैं और हत्यारा शिवकुमार को घर में बंद कर देते हैं और पुलिस को फोन करके बुलाया जाता है. मौके पर पहुंची पुलिस घर को खोलकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है.

चाकू हमले में शख्स की मौत
राचकोंडा पुलिस के डिसीपी ने कहा कि आरोपी के चाकू के हमले से घायल चिंटू की मौत हो गई, जबकि सांघावी का ओसमानिया अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा। मामला दर्ज कर पुलिस तहकीकात कर रही है, किसलिए चाकू से हमला किया इसकी जांच की जा रही है.

चाकू की नोक पर गैंगरेप
बता दें कि पिछले महीने के आखिरी सप्ताह में भी शहर में कुछ इसी तरह की घटना सामने आई थी. जब 15 साल की एक लड़की के घर में 6-8 लड़के घुस आए थे. घर में घुसने के बाद चाकू की नोट पर बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए थे. लड़की ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि घर में घुसे लड़कों में तीन नशे में और उन्होंने ही उसके साथ गैंगरेप किया. जब वो चिल्लाने लगी तो वो भाग खड़े हुए.

Related posts

Leave a Comment