महाराष्ट्र: दामाद ने साफ कर दिया पूरा ससुराल, पत्नी सहित 5 लोगों को मारा

महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक सनकी दामाद ने पूरे ससुराल का सफाया कर दिया. धारदार हथियार से पहले उसने अपनी पत्नी और एक साले पर वार किया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद ससुर, दूसरे साले और सास पर वार किया. हमले में ससुर और साले की मौत हो गई, जबकि सास गंभीर रूप से घायल हो गई. सास ने बुधवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक साथ हुई पांच हत्याओं का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. यवतमाल के जिस इलाके में यह वारदात हुई, वहां दहशत का माहौल है. आइए जानते हैं आखिर सनकी दामाद ने क्यों इस तरह का खौफनाक कदम उठाया?

दरअसल, पांच हत्याओं का यह मामला कलंब तहसील के तीरझड़ा पारधी इलाके का है. पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि गोविंद वीरचंद पवार नाम के व्यक्ति ने पहले खेत में काम कर रही पत्नी रेखा गोविंद पवार और साले ज्ञानेश्वर घोसले पर हमला किया. इसके बाद घर आकर ससुर पंडित घोसले, दूसरे साले सुनील घोसले और सास रुकमा घोसले पर भी हमला किया.

पुलिस ने आरोपी दामाद को किया गिरफ्तार
दामाद गोविंद वीरचंद पवार के हमले से पत्नी रेखा गोविंद पवार, साले ज्ञानेश्वर घोसले, ससुर पंडित घोसले और दूसरे साले सुनील घोसले की मौके पर मौत हो गई, जबकि सास रुकमा घोसले गंभीर रूप से घायल हो गईं. आनन-फानन में इलाके के लोगों ने सास रुकमा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद घर से भागा नहीं था. वह वहीं पर बैठा, इस वजह से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दामाद को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

किस बात से खफा था दामाद?
शुरुआती जांच पुलिस को पता चला कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. उसने ससुरालवालों से भी इसकी शिकायत की थी. शिकायत में कहा था कि आपकी बेटी का किसी अन्य युवक के साथ अफेयर चल रहा है. वह मोबाइल पर बातें करती है, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग अपनी बेटी के पक्ष में थे. इसी बात से दामाद गोविंद खफा था और उसने पूरे ससुराल का ही सफाया कर दिया.

पुलिस आरोपी दामाद से कर रही पूछताछ
पुलिस ने कहा कि आरोपी गोविंद पवार से पूछताछ की जा रही है. पत्नी का अफेयर किससे था, वारदात से पहले क्या कोई लड़ाई-झगड़ा हुआ था, यही सब सवाल उससे किए गए हैं. किसी तीसरे व्यक्ति की भी भूमिका अगर संदिग्ध लगती है तो उससे भी पूछताछ की जाएगी. साथ ही आरोपी के दावे में कितना सचाई है, उसकी भी जांच-पड़ताल की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment