महारानी की तरह परिणीति चोपड़ा का ससुराल में हुआ स्वागत, खुशी से झूम उठीं राघव की दुल्हन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में रॉयल वेडिंग की, जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति के बडी हस्तियां शामिल हुईं. राघव की दुल्हन परिणीति का ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ. पूरे घर को फूलों से सजाया गया और बहू का महारानी की तरह स्वागत किया गया. अब परिणीति के स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये खूबसूरत कपल मजेदार तरीके से शादी के बाद होने वाली रस्मों को निभा रहा है.

परिणीति चोपड़ा का राघव चड्ढा के घर पर ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. वीडियो में परिणीति के स्वागत के लिए सास ससुर और सभी मेहमान खड़े हैं. पूरे घर को सफेद फूलों से सजाया गया. कलश गिराने से लेकर पहले कदम के निशान और हाथों के थापे तक हर रस्म जोरदार तरीके से निभाई गई. अंगूठी ढूंढने की रस्म में परिणीति और राघव की रोमांटिक जोड़ी शानदार लग रही है.

परिणीति के स्वागत के लिए घर में कई कपल गेम भी रखे गए. परिणीति और राघव हाथों में फूल लिए एक दूसरे की ओर इशारा करते हुए जवाब देते हैं कि कौन अधिक मजेदार है और किसने अपने रिश्ते में पहला कदम उठाया. वीडियो में परिणीति और उनकी सास के बीच स्वीट रिलेशन की झलक दिखती है तो वहीं आखिर में परिणीति राघव चड्ढा को गले लगाते हुए कहती हैं ये ‘यह दुनिया का सबसे अच्छा परिवार है क्योंकि वे मुझे रानी जैसा महसूस कराते हैं’

इस वीडियो को फॉर फोल्ड पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘एक बहू वो रोशनी है जो एक मां के जीवन में खुशियां लाती है. बहू का स्वागत इतनी खूबसूरती से कभी नहीं देखा! चड्ढा परिवार ने परिणीति और राघव के लिए एक सरप्राइज ढोल और शानदार सजावट की. जिसके बाद कुछ स्वीट और मजेदार गेम रखे गए. चड्ढा परिवार ने परी को रानी जैसा महसूस कराया.

Related posts

Leave a Comment