हैवानियत! पति ने पत्नी पर फेंक दिया तेजाब, सड़क किनारे तड़पती रही महिला

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक महिला को उसके पति ने ही एसिड फेंक कर जला दिया. महिला अपने पति के साथ दिल्ली में ही रहती है. कुछ रोज पहले ही वह गांव वापस आई थी. इसी दौरान उस पर एसिड से अटैक किया गया है. एसिड अटैक के बाद महिला मौके पर ही घायल हालत में पड़ी रही. जब स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया है. पुलिस फिलहाल जांच में जुट गई है.

हरदोई जिले के हरपालपुर के एक गांव में यह दर्दनाक वारदात हुई है. एसिड अटैक के बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ दिल्ली में रहती थी. वहीं उसका पति कामकाज करता था. महिला अपने पति के साथ कुछ दिन पहले ही गांव आई थी. कल महिला का पति उसको अपने साथ लेकर गांव से निकला था. इसके बाद ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

डॉक्टर्स ने बताया है कि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इस मामले की हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है. हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि महिला के सड़क पर घायल हालत में पड़े होने की खबर उन्हें मिली थी. कॉल के बाद मौके पर तुरंत पुलिस दल पहुंचा और महिला को मदद मुहैया कराई गई है. पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया महिला का पति ही एसिड अटैक के पीछे मुख्य आरोपी है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसमे कोर्ट में पेश किया जाएगा. हालांकि पुलिस ने महिला के पति की ओर से किसी तरह के बयान सामने नहीं आए हैं. वहीं पुलिस को शक है कि इसमें और शख्स भी शामिल हो सकता है इसलिए पुलिस इस ओर भी जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment