BRS सरकार एक्सपायरी के करीब, लोग परिवर्तन के लिए तैयार; तेलंगाना में प्रियंका गांधी का हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने तेलंगाना के पालकुर्थी में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करते हुए बीआरएस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार हर स्तर पर अन्याय कर रही है. जैसे दवाईयों की एक्सपायरी डेट होती है, उसी तरह केसीआर सरकार की भी एक्सपायरी डेट निकल चुकी है. राज्य की जनता परिवर्तन के लिए तैयार हैं. इस बार राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता बीआरएस के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है. इस सरकार ने गरीबों का हक छीना है और अपनी तिजोरियां भरी हैं. इसलिए जनता ने ठाना है कि तेलंगाना में कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाना है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि केसीआर सरकार ने दलितों, आदिवासियों और ओबीसी के लिए कुछ नहीं किया. केसीआर सरकार आपको भूलकर सिर्फ अपने लिए काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि पालकुर्थी आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि इस क्षेत्र से एक महिला उम्मीदवार खड़ी हैं, जो युवा और ऊर्जावान हैं. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि एक तरफ ये हैं और दूसरी तरफ बीआरएस के नेता हैं, जिन्होंने आपसे आपकी जमीनें छीन ली.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित क्षेत्रों में ज्यादा नौकरियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में 2 लाख नौकरियां पैदा हुई हैं. उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि बेरोजगारी के मामले में तेलंगाना देश में सबसे निचले पायदान पर है. उन्होंने आश्वासन दिया कि कांग्रेस युवाओं के लिए विशेष रूप से एक नौकरी कैलेंडर की व्यवस्था करेगी.

तेलंगाना में प्रियंका ने किया वादा
उन्होंने कहा कि पेपर लीक के कारण राज्य में युवाओं की आत्महत्या की घटनाएं घटी हैं. हर मंडल में एक इंटरनेशनल स्कूल स्थापित किया जाएगा. इन सभी छह गारंटियों के साथ आश्वासन की बौछार की गई.

उन्होंने सत्ता में आने पर महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा प्रदान करने का वादा किया. उन्होंने कहा कि वे 400 रुपए में रसोई गैस देंगे. उन्होंने याद दिलाया कि हमारा नारा है कि हमें बदलाव चाहिए, कांग्रेस आनी चाहिए. उन्होंने हर साल रु. 15,000 की आर्थिक मदद का वादा किसानों से किया और कहा कि किसानों को रु. 2 लाख माफ होंगे.

Related posts

Leave a Comment