‘3 साल पहले बचपन के दोस्त की मौत, अब सपने में आ रहा…’, बहन ने भाई को बताया और कर लिया सुसाइड

तेलंगाना के जिला जनगामा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विवाहित महिला ने सुसाइड कर लिया. मरने से पहले उसने अपने भाई को फोन कर चौकाने वाली बात कही थी. मृतका ने अपने भाई को बताया था कि सपने में उसका बचपन का दोस्त आ रहा है. जिसकी मौत 3 साल पहले हो चुकी थी. वह इस बात से डरी हुई थी. फोन काटने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. वहीं, महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मृतका की शादी 15 साल पहले हुई थी. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वह हैरान हो गया. कोई इसे मानसिक बीमारी के चलते उठाया कदम बता रहा है तो कोई घटना को लेकर आत्मा की चर्चा करते दिख रहा है.

15 साल पहले हुई थी शादी
यह घटना जनगामा जिले के रघुनाथपल्ली मंडल के गांव खिलशापुरम की है. यहां 33 साल की राधिका ने सुसाइड कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चन्नापेट गांव के रहने वाले पोचमपल्ली किश्तैया की बेटी राधिका की शादी 15 साल पहले खिलशापुरम गांव के यामंकी सुधाकर से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. उनके एक बेटा और एक बेटी हुई. कभी कोई समस्या नहीं रही. बताया जाता है कि बीते 2-3 दिन से वह मानसिक रूप से परेशान थी.

सपने में आ रहा है बचपन का दोस्त’
बुधवार को राधिका ने अपने बड़े भाई श्रीनिवास को फोन किया था. बात करते समय वह बहुत डरी हुई थी. उसने भाई को फोन पर बताया कि उसके बचपन का दोस्त जिसने 3 साल पहले आत्महत्या कर ली थी, उसके सपने में आ रहा है. यह सुन राधिका के भाई ने उसे काफी समझाया और उसे हिम्मत दी. लेकिन उसके मन से डर नहीं गया. उसने फोन पर बात खत्म कर कुछ देर बाद आत्महत्या कर ली.

Related posts

Leave a Comment