हम गाली नहीं देते हैं… अमेठी में पीएम मोदी पर प्रियंका गांधी का जुबानी हमला

लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटी प्रियंका गांधी लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं. कभी वो अपने राहुल गांधी की लोकसभा सीट रायबरेली तो कभी अमेठी सीट पर चुनावी सभाओं को संबोधित करती नजर आ रही हैं. इसी बीच अमेठी में समर्थकों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर जुबानी हमले बोले. उन्होंने कहा कि पीएम मन की बात तो करते हैं लेकिन क्या आपसे आपका हालचाल पूछते हैं ?

प्रियंका गांधी ने कहा कि मोदी जी 10 सालों से मन की बात करते हैं, लेकिन क्या कभी आपके पास आकर उन्होंने पूछा कि आप कैसे हैं? प्रियंका ने आगे कहा कि पीएम मोदी मेरे परिवार के बारे में कुछ न कुछ कहते हैं, वो गाली देते हैं. इंदिरा जी को गाली देते हैं. हम गाली नहीं देते हैं क्योंकि हमारे चरित्र में गाली देना नहीं है.

‘अलोचना सुनकर रोने लगते हैं’ – प्रियंका

“मैंने अपनी दादी को देखा है दुनिया से लड़ते हुए. पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए, दुनिया आलोचना करती रही लेकिन कभी किसी के सामने रोई नहीं. जिस दिन उनके बेटे की मौत हुई, मेरी दादी 33 साल की थीं. बेटे के मौत के ठीक अगले ही दिन वो काम पर चली गई. मोदी जी थोड़ी सी आलोचना सुनकर रोने लगे, इतने कमजोर हैं वो. वोट मांगने के लिए वो विधायकी लेवल की हरकतें करते कर रहे हैं, रोने लग जाते हैं.”

पीएम पर लगाए आरोप

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि सार्वजनिक जीवन आसान लगता है पर है नहीं. आलोचना सुननी पड़ती है, जवाब देना पड़ता है. रो नहीं सकते हैं. पीएम मुझसे बड़े हैं, मैं तो सलाह दे नहीं सकती. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया कि वह जनता का आदर नहीं करते, बस फिजूल की बातें करते हैं.

कांग्रेस महासचिव अमेठी से पार्टी उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा के समर्थन में मोहइया केसरिया में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं. प्रियंका गांधी ने अपने भाई से उनकी तुलना करते हुए कहा, “मोदी जी ने कभी आपकी परेशानी नहीं सुनी, लेकिन आपने जिसे हराया, वह यानी मेरे भाई राहुल गांधी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक देशवासियों की समस्या सुनने के लिए चार हजार किलोमीटर पैदल चले हैं. यह विचारधारा और राजनीतिक सभ्यता का फर्क है.”

Related posts

Leave a Comment