दिल्ली में अध्यादेश पर टकराव बरकरार, अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी को याद दिलाया पुराना ट्वीट

दिल्ली: दिल्ली में ट्रांसफर पोस्टिंग के अधिकार को लेकर केंद्र सरकार ने एक अध्यादेश जारी किया है, जिसपर सियासत गरमाई हुई है. आम आदमी पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अध्यादेश को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है. केजरीवाल ने पीएम मोदी का 10 साल पुराना ट्वीट शेयर किया है और सवाल किया है किवह यह अध्यादेश क्यों लेकर आए.

देश की राजधानी में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में टकराव की स्थिति बनी हुई है. दिल्ली में ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर केंद्र की ओर से एक अध्यादेश जारी किया गया है. आम आदमी पार्टी इसी अध्यादेश का विरोध कर रही है. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि ट्रांसफर पोस्टिंग पर जब सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है, तो इस अध्यादेश को क्यों लाया गया. केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश के पीएम संविधान को नहीं मानते हैं.

इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार आज सुबह 11:30 बजे अरविंद केजरीवाल के घर जाएंगे. यहीं पर दोनों नेताओं की मुलाकात होगी. बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं. वह लगातार विपक्षी दलों के नेताओं से मिल रहे हैं. साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं. नीतीश का मानना है कि बीजेपी के खिलाफ सभी दल एकजुट होकर इस बार का चुनाव लड़ें, ताकि उन्हें करारी शिकस्त दी जा सके.

बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं नीतीश
इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की है. वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव से मिलकर नीतीश कुमार ने विपक्षी एकजुटता का आह्वान किया था. इधर, बीते शनिवार को नीतीश कर्नाटक दौरे पर थे. जहां पर उन्होंने सीएम सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में हिस्सा लिया. नीतीश कुमार के इस संकल्प को बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव का भी साथ मिला है.

Related posts

Leave a Comment