सेकेंड ईयर के छात्र पर बेरहमी से हमला, पिता ने लगाया रैगिंग का आरोप

गुरुग्राम से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सरकारी कॉलेज के छात्र पर बेहरमी से हमला किया गया है. उसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरे मामले में रैगिंग की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में कॉलेज के 6 छात्रों के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज की गई है. घटना जाटौली की है. छात्र सरकारी कॉलेज में सेकेंड ईयर की स्टूडेंट बताया जा रहा है. इस मामले में 6 छात्रों के खिलाफ शुक्रवार को शिकायत दर्ज की गई.

गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पटौदी पुलिस ने शुक्रवार को आईपीसी की धारा 147, 149, और 323 के तहत 6 छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पीड़ित छात्र के पिता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित की पहचान चंदर शेखर के तौर पर हुई है. उसके पिता अशोक कुमार ने मामले की शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद 6 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

आईसीयू में भर्ती छात्र
अशोक कुमार ने बताया कि उनके बेटे पर शुक्रवार सुबह हमला किया गया था. कुछ छात्रों ने कॉलेज परिसर के अंदर उस पर हमला किया जिसमें गंभीर रूप से घायल हो गया और दाईं आंख में चोट आई. उन्होंने बताया कि उनके बेटे को पटौदी अस्पताल के ईसीयू में भर्ती कराया गया है. अशोक कुमार ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पिता का आरोप- सीनियर्स ने शो ऑफ के लिए पीटा
उनके मुताबिक उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी हीं थी. ये पूरा मामला रैगिंग का है. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ सीनियर छात्रों ने केवल शो ऑफ के लिए उनके बेटे पर हमला किया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल गहो गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल वो स्टेटमेंट देने की हालत में भी नहीं है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की रही है और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment