नवजोत सिद्धू ने पंजाब के सीएम को बहस की दी चुनौती, कहा-हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पार्टी के विरोध के बावजूद मोगा में रैली की. पार्टी प्लेटफार्म से हट कर नवजोत सिंह सिद्धू की यह चौथी रैली थी. इस रैली में हजारों लोग जमा हुए. इस रैली में नवजोत सिद्धू ने पंजाब के मुख्य मंत्री भगवंत मान को भी चैलेंज कर दिया. सिद्धू ने कहा पंजाब के सीएम मेरे साथ बंद कमरे में पंजाब के मुद्दों पर बहस कर लें, अगर मैं हार गया तो हमेशा के लिए राजनीति छोड़ दूंगा. सिद्धू ने कहा कि वह मेरे सवालों के भगौड़े हैं. यहां चोरों का तंत्र चल रहा है.

सिद्धू ने कहा कि भगवंत मान कहते हैं कि सिद्धू के पास फैक्ट नहीं है. आज सिद्धू तुम्हें बम की तरह फैक्ट मारेगा. आज सभी के सामने खड़ा होकर कह रहा हूं कि बंद कमरे में साथ में बैठे. पंजाब के मुद्दों पर बहस करें.

नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी सरकार पर बोला हमला
नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि सरकार को 20 महीने हो चुके हैं, लेकिन लोगों से किए वायदे अधूरे हैं. कर्ज लेकर सरकार चल रही है. कर्ज का बोझ बढ़ता जा रहा है. सरकार एक दिन का औसतन 98 करोड़ रुपए कर्ज ले रही है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि एक करोड़ 76 लाख करोड़ की इन्वेस्टमेंट उत्तर प्रदेश चली गई, लेकिन बोल रहे हैं कि पंजाब में टाटा-BMW आ रही है. 2021-22 की 24 करोड़ की इन्वेस्टमेंट थी और अब यह 3-4 करोड़ की रह गई है. व्यापारी महफूज ही नहीं हैं, तो वह कैसे यहां रहेंगे?

सिद्धू ने कांग्रेस को भी दी नसीहत
नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने भाषण में कांग्रेस को नसीहत दी. सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस रेपुटेशन पर नहीं रह सकती. ईमानदारी आगे लानी होगी. लोगों को बताना पड़ेगा कि उनकी जिंदगी कैसे ठीक कर सकते हैं, तभी कांग्रेस आगे आएगी. उन्होंने कांग्रेस को सलाह

Related posts

Leave a Comment