इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, उम्र छिपाई… फिर UP के शख्स ने उज्जैन आकर किया महिला का रेप

मध्य प्रदेश के उज्जैन में सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद प्यार का अनोखा मामला सामने आया है. प्यार का यह संगीन मामला पुलिस तक पहुंच गया. इस अजीब मामले में शादीशुदा 2 बच्चों की मां से उत्तर प्रदेश के रहने वाले 12 साल छोटे एक युवक की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई. यह दोस्ती इतनी परवान चढ़ी कि युवक अपना घर छोड़कर महिला के साथ रहने के लिए उज्जैन आ गया.

युवक ने कुछ महीने तो महिला के साथ राजी खुशी से बिताए लेकिन जब महिला ने उसे पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से साफतौर पर इंकार कर दिया. महिला ने एसपी कार्यालय पहुंचकर युवक के खिलाफ शादी करने का झांसा देने और दुष्कर्म करने की शिकायत की. जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने युवक की खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया.

इंस्टाग्राम पर हुआ था यूपी के लड़के से प्यार
महिला थाना पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय नागझिरी निवासी पीड़ित महिला निजी स्कूल में शिक्षिका है. बीते वर्ष उसकी इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राम पर 30 वर्षीय नीरज कुमार शर्मा निवासी ओबरा कालोनी बरवे जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश से दोस्ती हुई थी. दोनो फोन पर बात करने लगे थे. इसके बाद जुलाई 2023 मे नीरज उज्जैन आ गया था. यहां वह शिक्षिका के घर पर ही रहने लगा. इस दौरान उसने शिक्षिका को शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. शर्मा कई दिनो तक शिक्षिका के यहां रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. बीते दिनो महिला ने शर्मा से शादी करने की बात कही तो उसने इंकार कर दिया.

पति से अलग रहती है महिला, इंस्टाग्राम पर बनाती है रील
बताया जाता है कि देवासरोड नागझिरी क्षेत्र में रहने वाली शिक्षिका दो बच्चों की मां है और पति से अलग रहती है. वह इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अपलोड करती थी. कुछ साल पहले उसकी इंस्टाग्राम पर ही नीरज से दोस्ती हो गई थी. नीरज ने खुद को आईटी इंजीनियर बताकर महिला से बातचीत शुरू की, उसने शिक्षिका को भरोसे में लिया और शादी का झांसा देकर मिलने के लिये उज्जैन आ गया था. आरोप है कि उसने कई दिनों तक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया.

दोनों ने छुपाई थी अपनी उम्र
इस पूरे मामले की शिकायत एसपी सचिन शर्मा से की गई थी. इस मामले को सुलझाने के लिए केस महिला थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया था. महिला थाना पुलिस ने जांच के दौरान इस बात का पता लगाया कि सोशल मीडिया पर दोस्ती करने वाले उत्तर प्रदेश के नीरज शर्मा और उज्जैन की महिला दोनों ने ही अपनी सच्चाई को एक दूसरे से छुपाया था. यही, कारण था कि जब नीरज महिला से मिलने उज्जैन आया तो उसकी उम्र देखकर चौंक गया था. महिला की उम्र उससे लगभग 12 वर्ष अधिक थी जबकि उसके दो बच्चे भी थे. ऐसा ही कुछ हाल महिला का भी था क्योंकि सोशल मीडिया पर जिस तरीके से नीरज उससे बात करता था उससे नही लगता था कि उसकी उम्र इतनी कम होगी.

Related posts

Leave a Comment