‘केजरीवाल को मारने की साजिश चल रही, कुछ हुआ तो…’, मंत्री ने आतिशी ने BJP को लेकर क्या कहा?

अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर एक बार फिर आम आदमी पार्टी BJP पर हमलावर है. दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फर्जी केस में गिरफ्तार किया हुआ है. बीजेपी अरविंद केजरीवाल के काम को पसंद नहीं करती है. वो कभी भी स्कूल, हॉस्पिटल, बिजली हो, कही भी ऐसा काम नहीं कर सकती.

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के खिलाफ साजिश हो रही है. अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश चल रही है. देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब तानाशाह की ओर से विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है. जेल में केजरीवाल को पहले इंसुलिन देने में आनाकानी की, डॉक्टर से बात नहीं करने दी जबकि मुख्यमंत्री शुगर के मरीज हैं.

सीबीआई की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी पर हमला
उन्होंने कहा कि कोर्ट के माध्यम से मुख्यमंत्री को इंसुलिन मिली और डॉक्टर मिला. ट्रायल कोर्ट ने जमानत दी तो बीजेपी को समझ आ गया की अरविंद केजरीवाल जल्द जेल से बाहर आएंगे. इस बीच CBI से CM अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराया गया. CBI की गिरफ्तारी से CM अरविंद केजरीवाल जेल में है. ईडी के मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है.

आतिशी बोलीं- सीएम को कुछ हुआ तो बीजेपी जिम्मेदार
केजरीवाल सरकार की मंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है तो बीजेपी इसके लिए जिम्मेदार होगी. अरविंद केजरीवाल पिछले 30 साल से शुगर के मरीज हैं. उनका सुगर लेवल 5 बार नीचे पहुंचा था. 21 मार्च से आज तक अरविंद केजरीवाल का वजन 8.50 किला कम हो गया है. वर्तमान में उनका वजन 61.5 किलो है. मुख्यमंत्री को कुछ हुआ तो देश तो क्या भगवान भी बीजेपी को माफ नहीं करेंगे.

डॉक्टर बोले सुगर लेवल गिरने से ब्रेन हेमरेज हो सकता है
वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद डॉक्टर संदीप ने कहा कि मुख्यमंत्री का सुगर लेवल बार-बार कम हुआ है, यह तभी होगा जब पेशंट को प्रॉपर तरीके से इंसुलिन नहीं दे रहे है. डाइट सही नहीं दी जा रही है. या फिर ज्यादा इंसुलिन दे रहे है तब भी शुगर लेवल कम होगा. ऐसे में मरीज कोमा में भी जा सकता है. नींद में शुगर लेवल कम होना अच्छा नहीं होता है, ब्रेन हेमरेज भी हो सकता है.

एक दूसरे डॉक्टर निम्मी रस्तोगी ने कहा कि सुगर खराब बीमारी है. अंदर से शरीर को खोखला कर देती है. जो समाज के लिए इतना योगदान कर रहा है उनकी हेल्थ के साथ खिलवाड़ हो रहा है. 5 बार रात में शुगर लेवल कम होना चिंता की बात है. अरविंद जी की हेल्थ को नुकसान पहुंच रहा है.

Related posts

Leave a Comment