महात्मा गाँधी की 150वी जयन्ती के मौके पर बीजेपी ने निकाली पदयात्रा

शुक्रवार को फरीदाबाद के सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर ने महात्मा गाँधी की १५०वी जयन्ती के मौके पर एक पद यात्रा निकाली. इस दौरान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी के साथ पार्षद अजय बैसला, पार्षद जीतेन्द्र यादव, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रेक्सवाल समेत कई कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.

पदयात्रा के दौरान कृष्णपाल गुज्जर ने कहा है कि महात्मा गाँधी का एक सपना था कि हमारा देश स्वच्छ रहे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महात्मा गाँधी के इस बताये रास्ते पर चलकर देश को स्वच्छ बना रहे है जिसके तहत पूरे देशभर में स्वच्छता अभियान चलाया गया है. देशभर में लाखो शौचालय बनवाये गए है. कई गाँवो को खुले में शौच मुक्त किया गया है.

कृष्णपाल गुज्जर से ख़ास बातचीत

https://www.facebook.com/vinishupadhyay/videos/2346900318657750/

 

कृष्णपाल गुज्जर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को स्वच्छता के क्षेत्र में हरियाणा को Number One बनाने के लिए बधाई भी है . आपको बता दें कि देशभर के सभी राज्यों में से हरियाणा को ग्रामीण क्षेत्र में स्वच्छता के लिए Number One के पुरूस्कार से नवाज़ा गया है. गुज्जर ने 2019 लोकसभा पर बोलते हुए कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव बीजेपी मोदी के नेतृत्व में ही लड़ेगी और अगला प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही होंगे.

Related posts

Leave a Comment