राजस्थान के ‘रेतीले मैदान’ में सियासी ‘पिच’ बनाने की तैयारी में ओवैसी, आज से शुरू करेंगे 2 दिवसीय दौरा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपना और अपनी पार्टी का दायरा बढ़ाना चाहते हैं. वह अब हैदराबाद से बाहर निकल देश के अलग-अलग हिस्सों में अपनी पार्टी का जनाधार बनाने में लगे हुए हैं. पिछले 5 साल से वह इस प्लानिंग पर जी-जान से जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अब वह आज से राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. यहां वह कई जगह सभाएं करेंगे.

जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

ओवैसी आज (14 सितंबर) व 15 सितंबर को जयपुर व सीकर इलाके के दौरे पर रहेंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक वह जयपुर में पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक लेंगे फिर जालूपुरा के इलाके में जनंसपर्क करेंगे. इसके बाद उनका शेखावटी इलाके में लक्ष्‍मणगढ़, फतेहपुर, खीरवा, खींवसर, नवलगढ़, बलारा, जाजोद, सुजानगढ़ तथा लाडनूं में जनसंपर्क का कार्यक्रम है. उल्‍लेखनीय है कि एआईएमआईएम राज्‍य में अपने संगठन को खड़ा करने की कोशिश कर रही है. राजस्‍थान में अगले साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी की भी नजर अपना जनाधार बढ़ाने पर है.

कुछ ऐसा होगा ओवैसी का कार्यक्रम

ओवैसी सुबह 11:30 बजे जालूपुरा (जयपुर) जनसम्पर्क में शामिल होंगे. दोपहर 12 बजे प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.  दोपहर 12:45 बजे प्रदेश पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद  दोपहर 1:30 बजे जयपुर के भट्टा बस्ती में जनसम्पर्क किया जाएगा. इसके बाद शाम 4 बजे वह सीकर में जनसम्पर्क करेंगे. शाम 4.30 बजे लक्ष्मणगढ़ में जनसम्पर्क करने के बाद  शाम 5 बजे फतेहपुर में जनसभा में भाग लेंगे.  शाम 7 बजे खीरवा में जनसम्पर्क अभियान चलेगा. शाम 7:30 बजे खिंवासर में  तो रात 8:30 जे नवलगढ़ में जनसभा में भाग लेंगे. 

Related posts

Leave a Comment