मनीष सिसोदिया को याद कर छलके CM अरविंद केजरीवाल के आंसू, कहा- सच्चाई कभी नहीं हारती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को एक स्कूल के उद्घाटन में पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हो गए. बवाना के दरियापुर गांव में सीएम ने आज स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन किया. इस दौरान केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को याद करते हुए कहा कि ‘आज मनीष जी की बड़ी याद आ रही है और इतना बोलते ही सीएम भावुक हो गए और उनकी आंख से आंसू छलक गए. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह सब उनका सपना था.

केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि वो चाहते हैं कि शिक्षा क्रांति को ख़त्म कर दें, लेकिन हम यह होने नहीं देंगे. मनीष जी ने इसकी शुरुआत की थी. उनका सपना था कि सभी बच्चों की अच्छी शिक्षा मिले. उन्होंने कहा कि इतने अच्छे इंसान को जेल में डाला हुआ है. अगर वे अच्छे स्कूल न बना रहे होते, शिक्षा ठीक न कर रहे होते तो आज जेल में नहीं होते. सीएम ने कहा कि हमें मनीष सिसोदिया का सपना पूरा करना हैं. वे बड़ी जल्दी बाहर आएंगे. सच्चाई कभी हार नहीं सकती.

हाईकोर्ट ने नहीं दी मनीष सिसोदिया को जमानत
मनीष सिसोदिया की उम्मीदों पर हाई कोर्ट ने पानी फेर दिया है. कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को अंतरिम जमानत देने से मना कर दिया है. दरअसल सिसोदिया की पत्नी की तबीयत काफी दिनों से सही नहीं है. मनीष सिसोदिया ने कोर्ट को पत्नी की खराब तबीयत का हवाला देकर अंतरिम ज़मानत की मांग की थी.

लेकिन कोर्ट ने जमानत देने से ये कहते हुए इनकार कर दिया कि उनके खिलाफ आरोप बेहद गंभीर है और जिस तरह का उनका रुतबा रहा है, ऐसे में जमानत देने पर उनके द्वारा गवाह को प्रभावित करने और सबूतों के साथ छेड़छाड़ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. हालांकि कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 1 दिन के लिए अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है.

Related posts

Leave a Comment