US में दिए बयानों को लेकर राहुल गांधी पर गृह मंत्री अमित शाह ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

सूरत: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शानिवार को गुजरात के पाटन में राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में केंद्र की आलोचना करते है जो उपयुक्त गतिविधि नहीं है. शाह ने राहुल अपने पूर्वजों से सीखने और यूएसए की अपनी हालिया यात्रा के दौरान भारत की निंदा करने से बचने की सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि किसी देशभक्त शख्स को भारत ते अंदर भारतीय राजनीति पर चर्चा करनी चाहिए.

शाह के अनुसार किसी भी राजनीतिक दल के नेता को विदेश जाकर भारत की राजनीति पर चर्चा और देश की बुराई नहीं करनी चाहिए. उन्होंने तंज कंसते हुए कहा कि राहुल बाबा को ये बात याद रखनी चाहिए. देश के लोग इसको करीब से देख रहे हैं. बता दें कि शाह मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने के उपलक्ष्य में गुजरात के पाटन में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

राहुल को अपने पूर्वजों से सीखने की जरुरत
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश में बड़े बदलाव किए हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी भारत विरोधी बातें करना बंद नहीं करती है. राहुल बाबा गर्मी के कारण छुट्टी पर विदेश जा रहे हैं. वह विदेशों में देश की निंदा करते हैं. राहुल गांधी को अपने पूर्वजों से सीखने की जरुरत है. जानकारी के अनुसार शाह गुजरात के बाद पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नांदेड़ में भी इसी तरह के समारोह में शिरकत करेंगे.

शाह ने मोदी सरकार कि गिनाई उपलब्धियां
गुजरात बीजेपी ने मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है और अपनी उपलब्धियों को प्रदर्शित किया है. कई केंद्रीय मंत्रियों ने इसके हिस्से के रूप में राज्य का दौरा किया है. पार्टी के एक अन्य नेता ने कहा कि महाराष्ट्र के नांदेड़ शहर में शाह की रैली शाम करीब साढ़े पांच बजे होनी है. शाह की महाराष्ट्र यात्रा महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कोल्हापुर, अहमदनगर और बीड सहित महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में सांप्रदायिक अशांति की घटनाओं के बाद होगी.

Related posts

Leave a Comment