दिल्ली के आरके पुरम में डबल मर्डर, बदमाशों ने दो बहनों को मारी गोली

दिल्ली: दिल्ली के आर के पुरम थाना इलाके में सनसनीखेज घटना सामने आई है. रविवार यानि आज सुबह साढ़े चार बजे बदमाशों ने अंबेडकर बस्ती में दो बहनों को गोली मार दी. जख्मी दोनों बहनों को दिल्ली के एसजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके. पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

गोली की आवाज सुन इलाके में हड़कंप मच गया. किसी ने फायरिंग की घटना की सूचना पुलिस को दी, तो तत्काल एक टीम मौके पर पहुंची. मृतक दोनों बहनों के नाम पिंकी और ज्योति हैं. पिंकी की उम्र उम्र 30 साल और ज्योति की उम्र 29 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, पैसों के विवाद में दोनों बहनों की हत्या हुई है.

बताया जा रहा है कि बदमाशों से ज्योति और पिंकी के भाई ने 15 हजार रुपये लिए थे. इसी पैसों को बदमाश सुबह तीन बजे लेने आए थे. ज्योति और पिंकी की भाभी ने बताया कि बदमाशों ने घर के दरवाजे को कई बार धक्का दिया. लेकिन, दरवाजा किसी ने नहीं खोला. इसके बाद बदमाश दोबारा सुबह साढ़े चार बजे आए. फिर दरवाजा खटखटाया. इस बार घर के परिजनों ने दरवाजा खोल दिया.

भाई को बचाने के चक्कर में बहनों की गई जान
परिजनों के मुताबिक, भाई को बदमाश गोली मारने वाले थे. लेकिन, उनके सामने दोनों बहने आ गईं. इसके बाद बदमाशों ने इन्हे ही निशाना बनाते हुए गोली चला दी. गोली लगते ही दोनों बहनें जमीन पर गिर गईं. उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. दिल्ली साउथ वेस्ट के डीसीपी मनोज ने कहा है दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने डर्बल मर्डर की घटना पर शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर दोनों मृतकों की आत्माओं को शांति दें. केजरीवाल ने दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल भी उठाया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली की जनता खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर रही है. जिन्हें कानून व्यवस्था संभालनी है, वो लोग दिल्ली सरकार पर क़ब्ज़ा करने का षड्यंत्र रचने में जुटे हैं. अगर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था आप सरकार देख रही होती तो दिल्ली सबसे सुरक्षित होती.

Related posts

Leave a Comment