हरियाणा में अब 24×7 खुलेंगे रेस्टोरेंट, डिप्टी CM चौटाला ने किया ऐलान, कहा- बंद करने का दबाव न डालें अधिकारी

हरियाणा में रेस्टोरेंट मालिकों के लिए खट्टर सरकार की तरफ से एक खुशखबरी आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को बताया कि हरियाणा में रेस्टोरेंट को 24 घंटे खोलने की अनुमति दी जाएगी. उन्होंने कहा कि भविष्य में राज्य में रेस्टोरेंट 24 घंटे खुले रहेंगे. उन पर रात में बंद करने पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा.

एक बयान के मुताबिक यह फैसला दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में हुई विभिन्न विभागों की बैठक में लिया गया. इसमें श्रम और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अनूप धानक भी मौजूद थे.

24×7 खुले रहेंगे रेस्टोरेंट: डिप्टी सीएम
इस मीटिंग में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो भी रेस्टोरेंट 24 घंटे खुले रहना चाहते हैं, उन पर बंद करने का दबाव न डाला जाए. उन्होंने कहा कि हम रेस्टोरेंट को 24 घंटे खोलने की इजाजत देंगे. उन पर से रात में बंद करने का प्रतिबंध हटा लिया जाएगा.

रेस्टोरेंट संघ के पदाधिकारियों ने की मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में प्रदेशभर के रेस्टोरेंट संघ के पदाधिकारियों ने दुष्यंत चौटाला से मिलकर अपनी मांग रखी थी. उनका कहना था कि प्रदेश सरकार उन्हें रेस्टोरेंट को 24 घंटे खोलने की मंजूरी दे.

श्रम विभाग में कराना होगा रजिस्ट्रेशन
उन्होंने कहा कि इससे लोगों को उनकी इच्छा और सुविधा के मुताबिक खाना मिल सकेगा. डिप्टी सीएम ने बताया कि इन रेस्टोरेंट को श्रम विभाग के साथ रजिस्ट्रेशन कराना होगा. साथ ही नियमों और शर्तों का गंभीरता से पालन भी करना होगा

Related posts

Leave a Comment