मोबाइल पर गेम खेलोगे…मासूम को घर बुला पड़ोसी ने किया रेप, अरेस्ट

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी उपमंडल के खोरीबाड़ी इलाके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार शख्स का नाम जिब्रानस कुजूर है. पीड़ित बच्ची तीसरी कक्षा की छात्रा है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार बच्ची अपने चाचा के घर में रहती है. परिवार में सभी लोग चाय बागान में काम करते हैं. पड़ोसी युवक पर बच्ची की मोबाइल गेम का लोभ देकर रेप करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी युवक जिब्रानस कुजूर को अरेस्ट कर लिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आठ साल की बच्ची घर पर अकेली थी. तभी आरोपी युवक घर में घुस आया और मोबाइल गेम खेलने का लालच देकर बच्ची से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं लड़की को धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसके परिवार वालों को जान से मार दिया जाएगा.

जब परिजन घर आए तो उन्हें बच्ची बीमार मिली. इसके बाद लड़की ने पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़ित परिवार ने गुरुवार को खोरीबाड़ी थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी.

मोबाइल गेम के बहाने युवक ने आठ साल की बच्ची के साथ किया रेप
आरोपी को शुक्रवार को सिलीगुड़ी सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार शख्स का नाम जिब्रानस कुजूर पीड़िता के घर के पास रहता था. पीड़िता तीसरी कक्षा की छात्रा है. वह दादी के साथ अपने चाचा के घर में रहती थी.

पुलिस ने बताया कि जब चाचा और दादी चाय बागान में काम करने गए तो आरोपी युवक मौका पाकर घर में घुस गया. इसके बाद कथित तौर पर बच्ची को मोबाइल फोन दिखाने का लालच देकर कमरे के अंदर ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

युवक ने मासूम को जान से मारने की दी धमकी
रोपी ने बात किसी को बताने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी ने बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे बीमार पड़ गया.

युवक के अत्याचार के बाद बच्ची बीमार पड़ गयी. जब चाचा और दादी ने बच्ची से परेशान पूछी तो उसने सारी कहानी बताई. गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे नाबालिग के मामा ने आरोपी जिब्रानुस के खिलाफ खोरीबारी थाने में शिकायत दर्ज करायी. उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

Related posts

Leave a Comment