फोन पर रातभर होती थी बात, मिली तो सिर पर तान दिया तमंचा..

प्यार का अहसास खूबसूरत होता है. इस प्यार में दुनिया हसीन लगने लगती है. इंसान सब कुछ भूल जाता है और बस अपने पार्टनर के ख्यालों में खोकर उसी के साथ नई दुनिया के सपने सजाने लगता है. लेकिन कई बार ये प्यार बाहर से जैसा नजर आता है, वैसा अंदर से नहीं होता. अब ऐसे कई मामले सामने आने लगे हैं, जिसमें ये प्यार सिर्फ धोखे का एक लिबास होता है. इस लिबास को जैसे ही हटाओ, वहां लव जिहाद जैसा नजारा नजर आता है.

यूपी के मिर्जापुर में रहने वाली एक लड़की को क्या पता था कि जिसके साथ वो जिंदगी बिताने जा सपना देख रही है, वो असल में उसे धर्म परिवर्तन करवाने के लिए अपने जाल में उलझा रहा है. शख्स ने पहले लड़की को प्यार के सपने दिखाए. उसके बाद जैसे ही मौका मिला, उसने लड़की के सिर पर तमंचा तान कर उसे इस्लाम कबूलने के लिए बाध्य करना शुरू कर दिया. लड़की ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है.

प्यार के दिखाए थे सपने
लड़की ने विंध्याचल पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ समय से वो समीर नाम के लड़के को जानती है. समीर ने दोस्ती में लड़की को मिलने के लिए बुलाया था. उसके बाद से ही वो लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. लड़की का कहना है कि समीर ने उसके साथ कुछ तस्वीरें ली थी. इसी के आधार पर वो ब्लैकमेल कर रहा था. उसे अल्लाहु अकबर और अस-सलामु खाने के लिए दवाब बनाता था.

पुलिस ने लिया एक्शन
मामले की जानकारी होते ही विंध्याचल पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. उसने कई जगह दबिश दी और समीर को अरेस्ट करने के लिए टीम का गठन किया. समीर अभी अपने घर से फरार चल रहा है. मामले को लेकर लड़की के घरवालों ने कहा कि समीर दबंग परिवार से ताल्लुकात रखता है. अपनी पॉवर दिखाकर वो लगातार उसके परिवार को तंग करता रहता है. अब तो उसने तमंचे के दम पर धमकी देना शुरू कर दिया है.

Related posts

Leave a Comment