‘पत्नी बेवफा, 2 बजे मर जाऊंगा’… इंस्टाग्राम पर अपडेट किया स्टेटस, फिर उठाय ये कदम

हरियाणा के पानीपत में एक शख्स ने पहले इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया कि वह रात को खुदकुशी करने जा रहा है, इसके बाद युवक ने खुदकुशी कर ली. उसके परिजनों और दोस्तों में किसी ने उसके स्टेटस पर ध्यान नहीं दे पाया. वहीं खुदकुशी करने वाले शख्स ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी बेवफा है इसलिए वह मर रहा है. सुबह जब कमरा खुला तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. शख्स फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला.

पुलिस ने बताया कि रात को गोपाल कॉलोनी में रहने वाली अमित अपनी पत्नी से काफी परेशान था. इसी वजह से उसने एक दिन पहले रात को इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया कि उसकी पत्नी बेवफा है. वह रात को 2 बजे खुदकुशी करने जा रहा है. इस स्टेटस को बदकिसमती से उसके परिजन और दोस्त यार नहीं देख पाए. सुबह जब मां ने उसका कमरा बंद देखा तो आवाज लगाई. जोर-जोर से दरवाजा खटखटाया. लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद कमरे में एक छोटे बच्चे को एक छेद के सहारे भेजा गया. जब बच्चे ने दरवाजा खोला तो सभी के होश उड़ा गए. शख्स फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला.

मृतक के मौसेरे भाई मोनू ने बताया कि खुदकुशी करने वाले शख्स का नाम अमित मूल रूप से शाहजहांपुर का रहने वाला था. 9 साल पहले ही शख्स अपने परिवार के साथ पानीपत के गोपाल कॉलोनी में रहने आया था. अमित की एक साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी को ससुराल में रहना पसंद नहीं था. वह जब देखो तब मायके जाने की जिद करती और ज्यादातर वक्त मायके में ही रहा करती थी

मोनू ने बताया कि मृतक की पत्नी पिछले 6 महीने से ससुराल नहीं आई थी और अपने मायके में ही रह रही थी. अमित ने कई बार उसने वापस लाने की कोशिश की, वह ससुराल भी गया लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ आने से इनकार कर दिया. अमित ने पंचायत और बिचौलियों के जरिए बी पत्नी को मनाने की कोशिश की लेकिन सारी कोशिशें नाकाम रहीं. इसी वजह से अमित काफी दिनों से परेशान था और उसने यह कदम उठाया है.

Related posts

Leave a Comment