सौतेली मां ने 4 साल के बच्चे को पीटा फिर गला घोंटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां एक सौतेली मां ने चार साल के मासूम बेटे को जमकर पीटने के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मां को गिरफ्तार कर लिया.

घटना प्रयागराज के यमुना पार इलाके शंकरगढ़ के हहज्जी टोला की है, जहां रविवार को चार साल के मासूम कान्हा को उसकी सौतेली मां गुड़िया ने पहले तो जमकर पीटा और इससे भी उसका मन नही भरा तो उसने उस मासूम की गला दबाकर हत्या कर डाली. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, जब आस-पास के लोगों को इस घटना की सूचना मिली तो लोग हर कोई हैरत में पड़ गया.

पिता करते हैं मजदूरी
मासूम कान्हा के पिता अजय मजदूरी का काम करते हैं. उनके दो बेटे हैं, जिसमें मृतक कान्हा छोटा बेटा था. अजय की पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी. पत्नी के जाने के बाद अजय ने बच्चों की देखभाल के लिए आरोपी महिला गुड़िया से दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद सौतेली मां बच्चों को पसंद नहीं करती थी और आए दिन उनके साथ मारपीट भी किया करती थी. रविवार को भी सौतेली मां गुड़िया ने कान्हा के साथ मारपीट की थी, जिसपर पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर कान्हा को बचाने की कोशिश भी की. लेकिन सौतेली मां इतने गुस्से में थी कि उसने बेटे को घर मे ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या का पता तब चला, जब कान्हा के पिता काम से लौटकर घर आए. उन्होंने देखा कि उनका चार साल का बेटा बेसुध पड़ा है, पिता को ये समझने में जरा भी देर नहीं लगी कि उसके मासूम बेटे की हत्या कर दी गयी है. बेटे का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी दूसरी पत्नी गुड़िया है, जिसने उसके बेटे को मार डाला है. कान्हा के पिता अजय की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

Related posts

Leave a Comment