दिल्ली के लड़के को किडनैप किया, बागपत में पीट-पीट कर मार डाला… शक के दायरे में पड़ोसी

दिल्ली के एक छात्र को किडनैप करने के बाद उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में उसकी हत्या का मामला सामने आया है. छात्र का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला है. परिजनों को इस बात की भनक लगी तो वे भी मौके पर पहुंचे हैं. परिजनों ने पुलिस से बेटे की हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज करने की अपील की है. फिलहाल पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू की है. वहीं छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के रहने वाले बीए सेकंड ईयर के छात्र हिमांशु शर्मा का बागपत जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के पाबला गांव में शव मिला है. पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर एक लावारिस लाश पड़ी हुई है. जब पुलिस ने जाकर देखा तो खून से लथपथ छात्र का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शव हिमांशु का है जो कि दिल्ली का रहने वाला है. पुलिस ने छात्र के परिजनों तक सूचना पहुंचाई.

पड़ोसियों पर हत्या का आरोप
पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे किए और मोर्चरी में प्रशांत का शव रखवाया. जब घटनास्थल पर परिजन पहुंचे तो उन्होंने पहले हिमांशु की शिनाख्त की इसके बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक छात्र के परिजन अनिल का कहना है उनके पड़ोसी अजय और पवन ने ही हिमांशु का किडनैप किया था और इसके बाद उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी है.

परिजनों ने किया हंगामा
हिमांशु की मौत से पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. परिजनों ने पुलिस स्टेशन के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा भी किया. फिलहाल आरोपियों शख्स पवन और अजय को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की है.

Related posts

Leave a Comment