सुहागरात पर बेडरूम में दूल्हे ने किया ऐसा कांड, दुल्हन की हो गई मौत… सामने आई ये वजह

कर्नाटक के कोलार में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याह कर घर लाया. रस्म-रिवाज के बाद बारी आई सुहागरात की. दूल्हा-दुल्हन जैसे ही बेडरूम में गए, आपस में भिड़ गए. एक दूसरे को इतना पीटा कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि, दूल्हे का इलाज जारी है.

घटना केजीएफ तालुरा के चंबरासनहल्ली इलाके की है. नवीन और लिकिता का शादी 7 अगस्त को धूमधाम से हुई. लिकिता को ब्याह कर नवीन अपने घर लाया. बारात शाम के समस वापस लौटी. दुल्हन लिकिता का स्वागत किया गया. लेकिन सुहागरात के लिए जैसे ही दोनों कमरे में गए. उनके कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं.

यह सुनकर घर वाले भी टेंशन में आ गए. वो दरवाजा खटखटाने लगे. लेकिन न तो दूल्हा और न ही दुल्हन ने दरवाजा खोला. थोड़ी देर बाद जब उन्होंने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख घर वाले दंग रह गए. दंपति खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था. चीजें यहां वहां बिखरी हुई थीं. फौरन दोनों को इलाज के लिए केजीएफ अस्पताल ले जाया गया. यहां दुल्हन लिकिता की मौत हो गई. दूल्हे नवीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

लड़ाई का कारण पता नहीं

लड़ाई क्यों हुई, यह अभी तक स्पष्ट रूप से पता नहीं लग पाया है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि नवीन ने शराब पी रखी थी. इसी बात पर दोनों में लड़ाई हुई होगी. जब तक नवीन को होश नहीं आ जाता, लड़ाई के असल कारण का पता नहीं लग सकता.

दोनों घरों में पसरा मातम

घर वालों की मानें तो लिकिता और नवीन की ये लव मैरिज थी. दोनों का पहले से ही अफेयर था. परिवार वालों को मनाने के बाद यह रिश्ता पक्का हुआ था. फिर 7 अगस्त को शादी हुई. लेकिन शादी के चंद घंटों के बाद ही दुल्हन की मौत से मातम पसर गया. दुल्हन के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment