नींद को गोलियों को पीसकर घोला, इंजेक्शन में भरा और गर्दन, छाती, पसलियों व पेट में गोदा… पत्नी ने ऐसे करवाई पति की हत्या

मध्य प्रदेश के मुरैना में बेवफा पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करवा दी. आरोपी आशिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के पति का बेरहमी से कत्ल किया. उसे पहले शराब पिलाई फिर नशे की गोलियों के इंजेक्शन लगाए. बाद में गमछे से गला दबाकर उसे मार डाला. सुबूत मिटाने के लिए शव को बोरे में बंद कर तालाब में फेंक डाला.

मुरैना पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि, बीते 2 अगस्त को नूराबाद थाना क्षेत्र के छर्रा का पुरा गांव के तालाब किनारे बोरे में बंद एक युवक की लाश मिली थी. उसकी शिनाख्त बिचौला गांव निवासी मनोज के रूप में हुई थी. उसके परिजनों को जानकारी दी गई. पहचान के लिए मृतक मनोज के पिता, भाई और अन्य परिजनों ने पहचान लिया. मनोज की पत्नी ने शव को पहचाने से मना कर दिया. उसने कहा कि ये उसके पति नहीं हैं.

पत्नी पर हुआ शक, सख्ती से की पूछताछ
पुलिस को मृतक की पत्नी भारती के हावभाव पर शक हुआ. पुलिस ने मृतक की पत्नी के मोबाइल की कॉल डिटेल्स चेक की. उससे पता लगा कि उसका मुरैना के रहने वाले आशुतोष माहौर से अवैध संबंध हैं. वह वहां कम्प्यूटर सेंटर चलाता है. पुलिस ने भारती को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो वह पुलिस को गुमराह करती रही. जब पुलिस ने सख्त रुख अपनाते हुए उससे पूछा तो उसने सब कुछ उगल दिया. पुलिस ने आशुतोष को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

कंप्यूटर सीखने पर हुआ प्यार
आशुतोष मुरैना के वनखंडी रोड़ स्थित कौशल विकास केंद्र का मैनजेर है. भारती इसी सेंटर पर कंप्यूटर सीखने आती थी. इसी बीच उसका संपर्क आशुतोष से हो गया. दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई और अवैध संबंध भी बन गए. इसकी भनक भारती के पति को हुई. बीते मई महीने में वह आशुतोष के साथ भाग गई थी.

बेरहमी से की हत्या
आशुतोष को प्यार में बाधा बन रहा मनोज खटकने लगा. उसने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 23 जुलाई को आशुतोष ने मनोज को फोन कर अपने पास बुलाया था. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मनोज को शराब पार्टी दी. इस दौरान मनोज को जमकर शराब पिलाई गई. जब वह नशे में धुत्त हो गया तो उसकी जमकर पिटाई की गई. आरोपियों ने नींद की गोलियों को पीसकर उसे पानी में घोल लिया. फिर इंजेक्शन में भरकर मनोज के पेट, छाती, पसलियों और गर्दन में लगाया, जिससे वह बेहोश हो गया. आरोपियों ने गमछे से उसकी गर्दन दबाकर हत्या कर दी. शव को बोरे में बंद कर उसे ट्रॉली बैग में रख तालाब में फेंक आए.

Related posts

Leave a Comment