जेल में बंद पति के लिए प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाई ऐसी चीज, खुद भी पहुंच गई सलाखों के पीछे

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जेल में बंद एक कैदी से मिलने उसकी पत्नी पहुंची. लेकिन पुलिस ने कैदी को महिला को गिरफ्तार कर लिया. क्योंकि महिला अपने कैदी पति की डिमांड पर चरस (नशीला पदार्थ) प्राइवेट पार्ट में छिपाकर लाई थी. पुलिस ने महिला को भी गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. फिर उसे भी जेल भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि जेल में बंद महिला के पति को नशे की लत थी. उसने पत्नी से चरस की डिमांड की थी. ऐसे में जब पत्नी उससे मिलने जेल गई तो प्राइवेट पार्ट में आठ ग्राम चरस छिपाकर ले जाने लगी. लेकिन शक होने पर सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से चरस बरामद हुआ, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. बाद में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने बताया- अमरोहा के हसनपुर का रहने वाला गुलशेर पिछले काफी दिनों से एक आपराधिक मामले में बिजनौर जेल में बंद है. गुलशेर नशे का आदी है और वह चरस का नशा करता है. लत ऐसी कि जेल में भी बिना नशे के नहीं रह पाता. इसी नशे की चाह को पूरा करने के लिए उसने अपनी पत्नी अलमिना को भी जेल भिजवा दिया. अलमिना जब भी उससे मिलने जेल आती थी तो वह चरस लाने की मांग करता था.

8 ग्राम चरस छिपाकर लाई

पहले तो अलमिना आनाकानी करती रही लेकिन ज्यादा दबाव बढ़ने पर वो जेल में नशे का सामान पहुंचाने के लिए तैयार हो गई. दो दिन पहले अलमिना जेल में पति से मिलने आई थी. इस दौरान वह अपने प्राइवेट पार्ट में करीब 8 ग्राम चरस लेकर जेल में दाखिल हो रही थी.

महिला भी पहुंच गई जेल

लेकिन जेल में अंदर जाने से पहले जब सुरक्षा के लिए तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी तो उन्हें शक हुआ. बाद में चेक करने पर अलमिना के पास से चरस की पुड़िया बरामद हुई. जिसे देख जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. फौरन अलमिना को हिरासत में ले लिया और स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. इस तरह पति की नशे की लत ने पत्नी को एनडीपीएस एक्ट में जेल भिजवा दिया.

Related posts

Leave a Comment