कैब में छूटा सोने से भरा बैग… ऊबर ड्राइवर ने पुलिस से की आनाकानी, फिर एक कॉल से निकल गई सारी चालाकी

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में पुलिस ने 6 दिनों के अंदर 25 लाख रुपये के सोने से भरे बैग को खोज निकाला है. ये बैग एक व्यापारी का परिवार कैब में यात्रा के दौरान भूल गया था. घटना मुंबई के ओशिवारा थाना क्षेत्र की है. 10 अगस्त को मुंबई पुलिस को एक फोन आया, सामने से फोन करने वाले शख्स ने कहा कि उसका पैसों से भरा बैग कैब में रह गया है. उस बैग में 25 लाख रुपये का सोना है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बैग की खोजबीन शुरू कर दी.

शिकायत दर्ज करवाने वाले नजीर उल हसन नाम के शख्स ने बताया कि 9 अगस्त के दिन उनका परिवार एक कैब से यात्रा कर रहा था. कैब से उतरते वक्त उन्हें ध्यान नहीं रहा और उनका बैग अंदर ही छूट गया, जिसमें 25 लाख का सोना रखा हुआ था. व्यवसायी नजीर उल हसन ने इस बारे में जानकारी के लिए कैब के ड्राइवर को फोन लगाया लेकिन उसने ठीक से बात नहीं किया और बैग की बात पर आनाकानी करने लगा. इसके बाद उसने फोन कट कर दिया.

व्यवसायी के उड़े होश
फोन कट करने के बाद नजीर उल हसन ने एक बार फिर ड्राइवर को फोन लगाया लेकिन उसके बाद उसने फोन नहीं उठाया. उबर ड्राइवर के इस व्यवहार से नजीर परेशान हो गए और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने पुलिस से कहा कि कैब से उतरते वक्त परिवार ने सभी सामान को बाहर निकाला लेकिन सोने वाला बैग अंदर ही छूट गया और अब कैब ड्राइवर फोन नहीं उठा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

कैसे खुली पूरे मामले की पोल?

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कैब ड्राइवर को कॉल किया और बात करने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने पुलिस को भी सबकुछ सही से नहीं बताया. इस पर पुलिस को ड्राइवर पर शक हो गया. इसके बाद पुलिस ने मामले में और छानबीन की और ड्राइवर की पत्नी से बात की. तभी पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. ड्राइवर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सोने का बैग उनके घर पर ही रखा है. पुलिस ने ड्राइवर के घर से बैग बरामद कर व्यवसायी को दे दिया.

Related posts

Leave a Comment