चलती कार में किया गैंगरेप, तभी बिजली के खंभे से टकरा गई गाड़ी… मौके पर पीड़िता को छोड़कर भागे दरिंदे

यूपी के गोंडा जिले में एक दलित महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती को दो युवकों ने मोबाइल दिलाने के नाम पर गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए. युवकों ने युवती के साथ चलती गाड़ी में छेड़छाड़ की और फिर रेप किया. गाड़ी आगे जाकर एक खंभे से टकरा गई जिसके बाद युवती दोनों के चंगुल से भागकर मुश्किल से घर पहुंची. दोनों युवक भी फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने ननिहाल गई हुई थी. वहीं पर फोरबिसगंज इलाके में बलरामपुर और गोंडा जिले के रहने वाले रिजवान और आरिफ नाम के दो लड़के वहां पर पहुंच गए. उन्होंने नाबालिग लड़की को मोबाइल दिलाने के नाम पर कार में बैठा लिया. दोनों युवक शहर की तरफ लड़की को गाड़ी में बिठाकर चल दिए. इसके बाद उन्होंने चलती कार में युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

खंभे से टकराई कार
जब दोनों आरोपी शहर के पॉश इलाके मुन्नन खां चौराहे से महाराजगंज की तरफ निकले तो वहां पर युवती के साथ रेप करते रहे. इस दौरान कार के अंदर लड़की ने चीख-चीख कर लोगों से मदद मांगी लेकिन कांच बंद होने की वजह से उसकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी. इसके बाद आरोपियों की कार पुलिस चौकी के पास महाराजगंज में एक बिजली के खंभे से टकरा गई. कार के एक्सीडेंट होने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

जेल भेजे गए आरोपी
युवती भी मौके से जान बचाकर भागी और घर पहुंची. उसने सारी बात अपनी मां को बताई. जिसके बाद उसकी मां ने पुलिस में गैंगरेप के आरोप में दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों के धरपकड़ के लिए टीम भेजी. फिलहाल गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं उन्होंने जेल भेज दिया गया है. उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

Related posts

Leave a Comment