रील्स बनाते-बनाते हुआ प्यार, 3 बच्चों की मां 2 बच्चों के पिता संग फरार; तलाश में जुटी पुलिस

कहते हैं प्यार में सब जायज होता है. प्यार ऊंच, नीच और धर्म में भेदभाव नहीं करता, जिसका जीता-जागता उदाहरण कई बार देखने को मिल चुका है, लेकिन वह प्यार एक अलग होता है और सोशल मीडिया के जरिए प्यार होना एक अलग बात है. आजकल सोशल मीडिया के जरिए रील बनाते-बनाते या अपनी कोई भी बात पोस्ट करते-करते लोग एक-दूसरे से नजदीकी इस कदर बढ़ा लेते हैं कि उनके बिना सबकुछ सूना-सूना सा लगने लगता है. ताजा मामला मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र का है. यहां यूट्यूब पर रील बनाते-बनाते तीन बच्चों की मां को दो बच्चों के पिता से ऐसा प्यार हुआ कि दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को तबाह करते हुए, अपने-अपने बच्चों को छोड़ते हुए, एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए घर से फरार हो गए.

रील्स बनाते-बनाते हो गया प्यार
पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मलदहिया गांव का रहने वाला अजीत कुमार सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर पोस्ट करता था. उसकी फॉलोअर बनी हरसिद्धि थाना क्षेत्र की एक महिला, जिसने अजीत के पोस्ट किए हुए रील्स पर लाइक कर कमेंट देना शुरू किया और फिर अजीत के साथ फरार हो गई. यह दोनों तो फरार हो गए, लेकिन अब उन दोनों के बच्चे बेसहारा और अनाथ हो गए हैं, क्योंकि एक तरफ महिला का पति अपनी पत्नी को ढूंढने में लगा है तो वहीं दूसरी तरफ एक पत्नी अपने पति को ढूंढने के लिए परेशान है.

अब दोनों की तलाश में जुटी पुलिस
बता दें कि महिला जो फरार हुई, वह अपने मायके में रहती थी और वहीं से फरार हुई है. वह यूट्यूब पर रील्स बनाकर चर्चित होना चाहती थी. इसी दौरान उसकी नजदीकी अजीत से बढ़ती गई और बाद में वह नजदीकियां प्यार में बदल गईं. फरार महिला के पिता ने कहा कि थाना में आवेदन दिया है. पुलिस उनकी बेटी को ढूंढने में लगी है. फिलहाल इन दोनों प्रेमी-प्रेमिका की कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है

Related posts

Leave a Comment