दरिंदगी! पीटा, मुंह में कपड़ा ठूंसा; इंटरव्यू देने जा रही लड़की की रेप के बाद हत्या

राजधानी लखनऊ में एक 22 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को युवती इंटरव्यू के लिए घर से निकली थी. घर के पास से ही उसने ई-रिक्शा लिया था. ई-रिक्शा में ड्राइवर सहित चार अन्य लोग भी बैठे हुए थे. ये सभी युवती को एक जंगल में लेकर चले गए. यहां इन लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की. जब युवती ने विरोध किया तो मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गला घोंटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मालमे में ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि मामला बंथरा थाना क्षेत्र का है. बीते मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि अमांवा जंगल में एक युवती का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में रेप के बाद हत्या की आशंका जताई, क्योंकि युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और गला घोंटकर हत्या की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में जुट गई.

लड़की के साथ की हैवानियत, एक आरोपी गिरफ्तार
जांच के दौरान पता चला कि युवती सरोजनीनगर की रहने वाली थी. युवती ने भाई ने डेड बॉडी की पहचान की. युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन की रेप के बाद बेरहमी से हत्या की थी. मुंह में कपड़ा ठूंसा था, दुपट्टे से गला घोंटा था. किन लोगों ने उसकी बहन के साथ हैवानियत की, वह नहीं जानता है. फिलहाल पुलिस ने एक अभियुक्त रूप प्रकाश (22) जो कि ई-रिक्शा चालक है, उसको गिरफ्तार कर लिया है.

3 आरोपी फरार, तलाश में जुटीं टीमें
अन्य फरार तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. आरोपी ई-रिक्शा चालक रूप प्रकाश 2017 में भी जेल गया हुआ था. दुष्कर्म के ही मामले में तीन साल से अधिक की जेल काटने के बाद कुछ महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था. अब दोबारा से उसने इस तरह का कृत्य किया है. युवती के परिजनों ने आरोपी ई-रिक्शा चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Related posts

Leave a Comment