दिल्ली: क्लब में लड़की के साथ डांस करने पर बवाल… बाउंसर ने मार दी युवक को गोली

दिल्ली के मयूर विहार इलाके के स्टार मॉल स्थित द डेविल नाइट क्लब के बाउंसर ने एक युवक को गोली मार दी. उसके साथी को भी बुरी तरह पीटा गया. घटना से सनसनी फैल गई. तीन युवक क्लब में शराब के नशे में डांस कर रहे थे. एक लड़की से उनकी बहस हो गई. क्लब के बाउंसरों ने तीनों लड़कों को वहां से बाहर कर दिया. इस बीच युवकों ने झगड़ा किया. क्लब के बाउंसर ने एक युवक पर सीधा फायर झौंक दिया. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इतना ही नहीं बाउंसरों ने दूसरे युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई लगाई. गोली लगने से घायल हुए युवक को उसके दोस्त नजदीकी अस्पताल ले गए. यहां से घटना की सूचना पुलिस को मिली. घायल युवक के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

नाइट क्लब में देर रात हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक, युवक को क्लब के बाहर गोली मारी गई है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घायल युवक के बयान लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात स्टार मॉल स्थित द डेविल नाइट क्लब में शोएब, फराज और शाहरुख शराब पीकर डांस कर रहे थे. इसी दौरान उनकी वहां मौजूद एक लड़की से कहा सुनी हो गई. क्लब के बाउंसरों ने तीनों युवकों को बाहर कर दिया. बाहर निकलने पर उन्होंने क्लब में तोड़फोड़ कर दी. इस पर क्लब के बाउंसर ने गोली चला दी जो शोएब को जा लगी.

बाउंसर ने मारी गोली
घायल शोएब ने पुलिस को बताया कि वह तीनों दोस्त स्कूटी से क्लब गए थे. बाउंसरों ने उन्हें बाहर कर दिया. गुस्से में उन्होंने क्लब के बाहर रखे गमले तोड़ दिए. इस पर बाउंसर उन्हें पकड़ने आए. वह भागने लगे तो एक बाउंसर ने फायर कर दिया, गोली उसकी पीठ में जा लगी. उसका दोस्त शाहरुख उसे स्कूटी से लेकर जान बचाकर भागा. बाउंसरों ने फराज को पकड़ लिया और उसे बुरी तरह पीट दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और देर रात खुले क्लब की जानकारी ली जा रही है.

Related posts

Leave a Comment