दिल्‍ली मेट्रो का सफर बना जानलेवा, ट्रेन के दरवाजे में फंसी साड़ी वाली महिला की मौत

दिल्‍ली मेट्रो ट्रेन के सफर को सुरक्षित मानना आपकी भूल हो सकती है. बृहस्‍पतिवार को दिल्‍ली के इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजे की चपेट में आई नांगलोई निवासी 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. इस घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद महिला को दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. हालांकि जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला ने आज अंतिम सांस ली.

दिल्‍ली मेट्रो के इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन पर हुई इस घटना के बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इन्‍क्‍वायरी की बात कही है. इस मामले में कमिश्‍नर ऑफ मेट्रो रेल सेफ्टी ने घटना की जांच करना शुरू कर दिया है. डीएमआरसी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज से लेकर घटना के साक्ष्‍यों से जानकारी जुटाई जा रही है.

बता दें कि 14 दिसंबर को महिला अपने बेटे के साथ इंद्रलोक से मोहन नगर के लिए मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रही थी. महिला ने साड़ी पहनी हुई थी और हाथ में बोतल व जैकेट थी. तभी मेट्रो के दरवाजे का सेंसर काम न करने के कारण साड़ी मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में फंस गई और वह ट्रेन के साथ कई मीटर तक घिसटती रही. जब तक घटना की जानकारी होती ट्रेन गुजर गई और महिला मेट्रो ट्रैक पर गिर गई. इस दौरान महिला को गंभीर चोटें आईं.

मेट्रो ट्रैक पर हुई इस घटना के बाद महिला को दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल के न्‍यूरो विभाग के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. जहां गंभीर हालत में महिला का इलाज चल रहा था. हालांकि अब महिला जीवित नहीं बची.

Related posts

Leave a Comment