मंडप पर दुल्हनिया संग ले रहा था 7 फेरे, तभी तेजाब लेकर आ धमकी दूल्हे की गर्लफ्रेंड

आंध्र प्रदेश के अन्नामैया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक घर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था. दूल्हा दुल्हन मंडप पर सात फेरे ले रहे थे. तभी एक युवती चीखते चिल्लाते वहां आ धमकी. बोलने लगी- ये शादी रोक दो क्योंकि दूल्हा तो मेरा बॉयफ्रेंड है. यह सुनते ही दूल्हा-दुल्हन फेरे लेते-लेते रुक गए. कार्यक्रम में मौजूद तमाम मेहमान उस युवती की तरफ देखने लगे. तभी युवती ने दूल्हे के ऊपर तेजाब फेंकने की कोशिश की. मगर दूल्हा झुक गया और उसके बगल में खड़ी महिला पर तेजाब के छींटे पड़ गए.

इससे वो दूल्हे के बगल में खड़ी महिला बुरी तरह झुलस गई. युवती फिर दूल्हे पर चाकू से हमला करने लगी तो अन्य लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. वो नहीं रुकी तो किसी ने उसी का चाकू छीना और उसपर ही हमला कर दिया. इससे युवती घायल हो गई. फिर दोनों घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया. यहां दोनों का इलाज जारी है. उधर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

घटमा अन्नामैया जिले के नंदलूर की है. यहां रविवार को एक युवक की शादी कोदूर इलाके में हो रही थी. दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ 7 फेरे ले ही रहा था कि तभी एक युवती चीखती-चिल्लाती मंडप पर पहुंची. उसने कहा- शादी रोक दो. ये 10 साल से मेरा बॉयफ्रेंड है. उसने दूल्हे से सवाल पूछा- तुम मुझसे प्यार करके किसी और लड़की से शादी करोगे? यह बोलते ही वो फूट-फूट कर रोने लगी. उसे शादी में मौजूद लोग समझाने पहुंचे तो युवती ने अपने पास रखी एक बोतल निकाली. उसमें तेजाब था. युवती ने दूल्हे के चेहरे की तरफ तेजाब फेंक दिया. लेकिन दूल्हा तुंरत झुक गया.

युवती पर चाकू से हमला

इससे दूल्हे पर तो तेजाब नहीं गिरा, लेकिन उसके पीछे खड़ी एक महिला पर तेजाब के छींटे गिर पड़े. दूल्हे को बचता देख युवती ने उस पर चाकू से हमला करने की कोशिश की. लेकिन बाकी लोगों ने युवती के हाथ से चाकू छीनने की कोशिश की. उससे रोकने की कोशिश की. युवती बहुत गुस्से में थी. इसलिए वो लोगों से भिड़ने लगी. तभी किसी ने उससे चाकू छीनकर उसी की पीठ पर वार कर दिया.

युवती का आरोप

युवती चाकू लगने से घायल हो गई. उसे और दूसरी घायल महिला तो अस्पताल पहुंचाया गया. वहां दोनों का इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है. चाकू से घायल युवती ने बताया- दूल्हा उसके साथ पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में है. कुछ दिन पहले वो उसे यह बोलकर निकला था कि किसी काम से बाहर जा रहा है. फिर उसने न तो उसका फोन उठाया और न ही मैसेज का जवाब दिया. जब युवती को पता चला कि उसका प्रेमी किसी और से शादी करने जा रहा है तो वह विवाह स्थल पर जा पहुंची. फिर ये सब हुआ.

Related posts

Leave a Comment