पति इंजीनियर-पत्नी नर्स, नोएडा में जहर खाकर दे दी जान; रुला देगा सुसाइड नोट

नोएडा के सेक्टर 122 में एक दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की है. परिजन लगातार युवक को फोन लगा रहे थे जब युवक ने फोन कॉल्स का जवाब नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने युवक के यहां के निवास पर जाकर देखा तो दंपति का शव बंद कमरे के अंदर पड़ा मिला. पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है और परिजनों को सूचना दी है. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को गाजियबाद के मुरादनगर में रहने वाले एक शख्स को पुलिस को सूचना दी कि तरूण नाम का शख्स अपने परिजनों के फोन कॉल्स का जवाब नहीं दे रहा है. उसने पुलिस को तरुण का नोएडा का पता भी बताया. पुलिस जब परिजनों के बताए अनुसार नोएडा के सेक्टर 122 पहुंची और आवास पर जांच की तो वहां एक बंद कमरे में तरुण और उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता की लाश मिली.

पुलिस ने जब ये मंजर देखा तो तुरंत फोरेंसिक टीम को बुलाया. फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की और जहरीले पदार्थ की शीशीयां भी बरामद की गई हैं. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं प्रारंभिक रूप से यह दोनों के सुसाइड करने का मामला दिखाई दे रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तरुण मेरठ का रहने वाला है. लंबे समय से तरूण अपने परिजनों के फोन कॉल्स का रिप्लाई नहीं दे रहा था.

पुलिस को तरूण और सरिता का शव सेक्टर 122 के M-30 मकान से बरामद हुआ है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि कुछ वक्त पहले ही तरूण और सरिता का तलाक हुआ था. तरुण पेशे से इंजीनियर था और सरिता एक नर्स थी. पुलिस फिलहाल परिजनों से पूछताछ करके दोनों की खुदकुशी की वजह जानने की कोशिश में जुटी है. वहीं सुसाइड नोट को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस के अनुसार वह जल्द ही इस मामले में खुलासा करेंगे.

परेशान हैं, किसी को खुश नहीं रख पाए…
कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि वह दोनों ही परेशान थे और किसी को भी खुश नहीं रख पाए. सुसाइड नोट में कुछ नामों को जिक्र करते हुए उनका ख्याल रखने को भी कहा गया है. पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह सुसाइड नोट तरुण ने ही लिखा था. वहीं तलाक के बाद भी दोनों एक साथ थे इसकी भी जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment