मैं तिहाड़ से बाहर आया, अब जल्द हमारे सीएम भी आएंगे, इंतजार कीजिए-बोले मनीष सिसोदिया

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसोदिया की जेल से रिहाई हो गई है और वह आम आदमी पार्टी के कामों में सक्रिय हो गए हैं। सिसोदिया ने कहा कि, “…मुझे नहीं लगता कि किसी में कोई हताशा थी, बल्कि गुस्सा और दृढ़ संकल्प था। संकट के इस समय में कोई कहीं नहीं भटक रहा था, किसी में कोई टूट नहीं थी, कोई कहीं नहीं गया और यह बहुत बड़ी बात है।” बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री् मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से कुछ दिनों पहले ही जमानत मिली है और वह जमानत पर बाहर हैं

सिसोदिया ने जनता को धन्यवाद कहा
मुझे लगता है कि आम आदमी पार्टी की सरकार एक ऐसी सरकार है जो संकट के सबसे महत्वपूर्ण समय में भी दिल्ली के लोगों के लिए सबसे अधिक काम कर रही है…देश में ऐसी कोई सरकार नहीं है। आम आदमी पार्टी का नेतृत्व अपने सबसे महत्वपूर्ण दौर से गुजरा है, अब यह धीरे-धीरे सामने आ रहा है। अरविंद केजरीवाल भी जल्द ही सामने आएंगे, लेकिन इस सबसे महत्वपूर्ण दौर में पार्टी के कार्यकर्ता, पार्टी के नेता, देश की जनता शामिल है। दिल्ली के लोगों ने जबरदस्त एकता दिखाई है और यही एकता हमारी ताकत है…”

सिसोदिया ने कहा-कोर्ट पर है पूरा भरोसा
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ आप नेता मनीष सिसौदिया का कहना है, ”हमें सुप्रीम कोर्ट से पूरी उम्मीद है. मुझे भी सुप्रीम कोर्ट से न्याय मिला है…सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि मुझे सीबीआई के सामने पेश होना होगा और ईडी कार्यालय हर सोमवार और गुरुवार को सुबह 10 से 11 बजे के बीच। आज सुबह मैं पहले सीबीआई कार्यालय और फिर ईडी कार्यालय गया और दोनों के आईओ से मुलाकात की।”

मनीष सिसोदिया जेल से बाहर आते ही फुल एक्शन मोड में दिख रहे हैं और वे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं।

Related posts

Leave a Comment