शादी के बाद भी ‘बाहरवाली’ से इश्क…पत्नी ने पूछा तो काट दी हाथ की नस

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति ने गुस्से में अपनी पत्नी के हाथ की नस काट दी. इसके बाद वो उसे गंभीर हालत में छोड़कर वो फरार हो गया. दरअसल पत्नी ने जब अपने पति से उसके अवैध संबंध के बारे में पूछा तो वो अपना आपा खो बैठा. पीड़ित महिला ने अपने पति समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

बरेली की थाना 12 तारीख क्षेत्र के संजय नगर की रहने वाली रुचि की शादी सीबीगंज थाना क्षेत्र के अजय नाम के युवक के साथ हुई थी, शादी के बाद से उसका पति और ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे. वह उससे दहेज में दो लाख की माग कर रहे थे. इसी बीच पति के गांव की ही रहने वाली एक महिला से पति के अवैध संबंध हो गए.

पत्नी पर चाकू से किया हमला
पत्नी को जब ये जानकारी मिली तो उसने पति से इसके बारे में सवाल किए. आरोपी अजय को पत्नी को टोकना पसंद नहीं आया और उसने घर में रखे चाकू से पत्नी की हाथ की कलाई की नस काट दी.पति के चाकू से हमले के बाद पत्नी के हाथ से तेज खून बहने लगा. पत्नी के शोर मचाने पर अजय और उसके ससुराल वाले उसे खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गए. शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घर आए और उन्होंने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

इसके साथ महिला के मायके वालों को कॉल कर इसकी सूचना दी गई. अब महिला ने पति समेत ससुराल के सात लोगों पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस मै मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी हैं. इस पूरे मामले में बारादरी थाना प्रभारी हिमांशु निबंध ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Related posts

Leave a Comment