स्टाफ और ग्राहकों को बाथरूम में बंद कर साफ किए लाखों रुपये, पटना के बैंक में दिनदहाड़े लूट

बिहार की राजधानी में पटना में दिनदहाड़े बैंक में लूट की घटना से हड़कंप मच गया. हथियारों से लैस बदमाश बैंक में घुस गए और बैंक के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर बाथरूम में कैद कर दिया. बदमाश बैंक से 14 लाख रुपये लूट ले गए. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए. लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बदमाशों की संख्या 5 बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, पटना के दानापुर में बिहटा मनेर रोड़ स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही इलाके के सभी रास्तों को सील कर दिया गया है. वाहनों की जांच की जा रही है. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बैंक स्टाफ से भी घटना की जानकारी जुटाई जा रही है. सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. बदमाश बैंक से कितना रुपया लूट ले गए इसकी पुलिस ने कोई पुष्टि नहीं की है.

बंधक बनाकर लूट ले गए 14 लाख रुपये
घटना आज यानि सोमवार की सुबह की है. हथियारों से लैस करीब पांच बदमाश उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में घुस गए. बैंक के बाहर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था. अंदर घुसकर बदमाशों ने हथियार लहराकर दहशत फैला दी. उन्होंने बैंक के सभी स्टाफ और वहां मौजूद ग्राहकों को डरा धमकाकर बाथरूम में बंद कर दिया. बदमाश बैंक में रखे करीब 14 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

लूट की घटना से हड़कंप
बदमाशों के जाने के बाद बैंक स्टाफ ने शोर मचाया. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची. लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. लोग वारदात के बाद दहशत में हैं. वह लचर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते नजर आए. बिहटा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment