चुनाव आने तक ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस में केवल अकेली बचेंगी: अमित शाह

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री अमित शाह ने मिदनापुर के कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि ममता बनर्जी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। चुनाव आने तक ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस में केवल अकेली बचेंगी। उन्होनें कहा कि ममता बनर्जी अपने भतीजे को अगला मुख्यमंत्री बनाना सुनिश्चित करने के प्रयास में व्यस्त हैं।

गृह मंत्री ने अपने भाषण में कहा कि दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था? अमित शाह ने कहा कि भाजपा में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थें। लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया।

उन्होनें कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता। मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि संसद के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी के नेतृत्व में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं। शाह ने अपने भाषण में कहा कि शुभेंदु भाई के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज भाजपा में नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए भाजपा से जुड़े हैं।

अमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। ममता बनर्जी को बड़ा झटका देते हुए अमित शाह की मौजूदगी में आज शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए है। उन्होंने हाल ही में तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। इसके अलावा तृणमूल कांग्रेस सांसद सुनील मंडल, ममता बनर्जी की पार्टी के पांच विधायकों सहित नौ वर्तमान विधायक अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए है।

Related posts

Leave a Comment