3 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारा

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में पुलिस ने एक हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. दरअसल जिस व्यक्ति की हत्या हुई वह कोई और नहीं बल्कि गिरफ्तार महिला का पति था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उसे पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने बताया है गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

थाना बीपीटीपी में पुलिस को 2 अगस्त को फरीदाबाद के गांव खेडीकलां से राकेश नाम के व्यक्ति के गुम होने की सूचना मिली थी. बीपीटीपी थाना अधिकारी जब मृतक के घर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की तो पत्नी और आरोपी बंटी पर शक हुआ, जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी की गई.

स्कूल बस का कंडक्टर था राकेश
पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीया गिरफ्तार महिला का कथित प्रेमी बंटी 38 साल का है और वह उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव अडिंग का और वर्तमान में ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है. वहीं आरोपी महिला फरीदाबाद के खेडीकलां एरिया में रहती है. 35 वर्षीय मृतक राकेश पिछले एक साल से स्कूल की बस में कंडक्टर था.

राकेश को शराब पिलाने के बहाने ले गया बंटी
आरोपी बंटी और महिला पिछले करीब 5 साल से उसी स्कूल में हाऊसकीपिंग का काम करते थे, जहां मृतक बस कंडक्टर था. इसी बीच बंटी और महिला के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर राकेश की हत्या करने की योजना बनाई. 2 अगस्त को बंटी ने राकेश को अपने साथ शराब पिलाने के बहाने आगरा कैनाल नहर के पास ले गया. जहां पर दोनों शराब पीने लगे. जब राकेश को गहरा नशा हो गया तो बंटी ने मौका देखकर राकेश के सिर के पीछे ईंट मारकर नहर में धक्का दे दिया.

मृतक राकेश के तीन बच्चे हैं
इसके बाद राकेश की पत्नी ने योजना के मुताबिक अपने पति के गुम होने की सूचना दे दी. आरोपी बंटी और महिला को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. मृतक राकेश और उसकी पत्नी के 3 बच्चे हैं जबकि आरोपी बंटी को एक बच्चा है.

Related posts

Leave a Comment