MP: नाबालिग को उठा ले गए, मुंह में कपड़ा ठूंस किया गैंगरेप, बचने के लिए पुल से कूदी

मध्यप्रदेश के खण्डवा में एक नाबालिग से गैंगरेप और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़ित युवती आरोपी के चंगुल से बचकर रेलवे ओवरब्रिज से कूद गई, जिसके बाद उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ल ने बताया है- ये वाकया 15 जुलाई की रात का है. पीड़िता के बयान के मुताबिक दो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार कर जान से मारने की धमकी दी. दोनों के खिलाफ पॉक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

युवती ने परिजनों को बताई आपबीती
पीड़िता ने परिजनों को बताया कि दो युवक उसे बाइक पर जबरन बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने कहा है दोनों पड़ोसी गांव के ही रहने वाले हैं, वे कपड़े से मुंह दबाकर मोटर साइकिल पर बैठाकर उसे अपने गांव ले गए, जहां एक कच्चे मकान में दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

वारदात के बाद एक लड़का उसे लेकर खण्डवा पहुंचा. इसी दौरान पीड़िता ने अपने घर वालों को बार-बार मिस्ड कॉल किया, जिसके बाद परिजन खोजते हुए ओवर ब्रिज तक पहुंचे. जिन्हें देख लड़की ब्रिज से नीचे कूद गई. और आरोपी लड़का वहां से भाग गया.

ओवरब्रिज से कूदने के बाद उसे युवती को काफी चोट आई. यहां तक कि उसका जबड़ा भी टूट गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग
पीड़ित युवती की आपबीती सुनने के बाद परिजन आग बबूला हो गये. उन्होंने तुरंत नर्मदानगर थाना में संपर्क किया. पुलिस के सामने युवती का बयान दर्ज करवाया और जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने फौरन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है कानून के मुताबिक दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का अब कोर्ट में बयान दर्ज किया जाना है.

Related posts

Leave a Comment