15 अगस्त को महिला को लगी थी गोली, डॉक्टरों ने मांसपेशी में दर्द बताकर भेज दिया घर

दिल्ली के विकासपुर इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, 15 अगस्त को एक महिला के पैर में गोली लगी थी, लेकिन कथित तौर पर डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से उसके इसका पता एक दिन बाद यानी 16 अगस्त को चला. महिला ने कहा है कि 15 अगस्त के दिन उसके बच्चे छत पर पतंग उड़ा थे, ऐसे में वो भी वहां मौजूद थी. इस दौरान अचानक से कोई चीज उसके पैर में लगी और खून निकलने लगा.

पैर में दर्द होने और खून निकलते देख महिला पास के ही एक अस्पताल पहुंची. जहां, डॉक्टरों ने महिला को मांसपेशियों के जत्था का दर्द बताकर पट्टी करके वापस घर भेज दिया. अगले दिन दोबारा से महिला के पैर में जोरदार दर्द हुआ और उनका घुटना सूज गया. महिला दोबारा से अस्पताल पहुंची. तब डॉक्टरों ने पैर का एक्स-रे किया.

एक्स-रे देख डॉक्टरों के होश उड़ गए क्योंकि महिला के पैर में कोई चीज फंसी हुई थी, डॉक्टरों ने महिला को एडमिट किया और उसके पैर की सर्जरी की गई. डॉक्टरों का मानना है कि जो चीज महिला के पैर में लगी थी वो गोली थी. महिला का आरोप है 15 अगस्त के दिन गोली लगने के बाद जब वह अस्पताल पहुंची डॉक्टरों ने लापरवाही की और सिर्फ पट्टी करके उनको वापस घर भेज दिया था.

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच
सवाल यह उठ रहा है कि आखिर वो गोली कहा से फायर की गई थी और किसने फायर की थी. हालांकि, अब यह जांच का विषय बन गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने IPC की धारा 336/337 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और यह जांच की जा रही है कि आखिर गोली आई कहां से और किसने चलाई.

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद
दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. पिछले महीने राजधानी का कंझावला इलाके में बदमाशों के एक गुट ने एक घर के मेन गेट के सामने आरेआम फायरिंग कर फरार हो गए थे. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हो गई थी. राहत की बात रही कि फायरिंग की चपेट में कोई और नहीं आया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही थी.

Related posts

Leave a Comment