सुहागरात के दूसरे दिन ससुरालवालों ने निकाल दी घर से बहु

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन को शादी के 48 घंटे बाद उसके ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया. इस अन्यायपूर्ण व्यवहार को लेकर दुल्हन के परिवार ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. ससुर ने आरोप लगाया है कि उसकी बहू विकलांग है. मामला अब वायरल हो गया है. ससुर एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर है. उसने समाज की पंचायत में यह कहकर शादी रद्द कर दी कि उसके साथ धोखा हुआ है.

वहीं दूल्हे ने अपनी पत्नी का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया है. वहीं जब दुल्हन ने अपने घर पहुंचकर पूरी घटना बताई तो सदमे के कारण उसके नाना की मौत हो गई. ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है. परिवार परामर्श केंद्र के परामर्शदाता डॉ. अनुराग पालीवाल ने बताया कि दूल्हा बेरोजगार है. दूल्हा-दुल्हन के पिता सेना से रिटायर हो चुके हैं. बहुत ही धूमधाम से दोनों की शादी की गई थी.

दुल्हन के पिता का दावा है कि उनकी बेटी को चलने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन दूल्हे के पिता का कहना है कि वह विकलांग है. ससुर का कहना है कि लड़की के पैरों में लचीलापन नहीं है और वह विकलांग है. लड़की के परिवार का दावा है कि लड़की के साथ कुछ भी गलत नहीं है और ससुराल वाले जानबूझकर दुल्हन को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. दुल्हन के परिवार ने आगरा के थाने में शिकायत की है.

Related posts

Leave a Comment