राहुल गांधी निजी दौरे पर पहुंचे गुलमर्ग

गुलमर्ग : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) बुधवार को निजी दौरे पर उत्तरी कश्मीर के गुलमर्ग (Gulmarg) पहुंचे. घाटी में राहुल गांधी का ये दो दिन का निजी दौरा है. हाल ही में राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा (Congress Bharat Jodo Yatra) के तहत श्रीनगर पहुंचे थे. बुधवार को गुलमर्ग के स्कीइंग रिसॉर्ट जाते समय वह थोड़ी देर के लिए तंगमर्ग में रुके

हालांकि, इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दिए. उन्होंने मीडिया वालों को सिर्फ नमस्कार किया. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी कश्मीर घाटी में एक निजी कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं.गुलमर्ग में राहुल गांधी ने प्रसिद्ध गोंडोला केबल कार की सवारी की और स्कीइंग भी किया.

स्कीइंग से पहले कांग्रेस नेता ने उत्साहित पर्यटकों के एक समूह के साथ सेल्फी खिंचवाई. हालांकि, इससे उनके सुरक्षाकर्मियों को काफी परेशानी हुई.स्कीइंग के दौरान राहुल गांधी के साथ पुलिस कर्मी भी थे. कांग्रेस नेता से मिलने आए एक पर्यटक ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि राहुल गांधी से मिले.” एक अन्य पर्यटक ने कहा कि राहुल गांधी “भारत जोड़ो यात्रा के बाद” अपनी छुट्टी का आनंद लेने के हकदार थे.

Related posts

Leave a Comment