KCR सरकार ने जितना पैसा है लूटा, अगले 5 साल में आपके खाते डालूंगा, तेलंगाना की सभा में बोले राहुल गांधी

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केसीआर सरकार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि जितना पैसा KCR सरकार ने आपसे चोरी किया है, मैं अगले 5 साल में उतना पैसा आपके खाते में डालने जा रहा हूं. तेलंगाना चुनाव जीतने के मकसद से कांग्रेस पार्टी ने अपना अभियान तेज कर दिया है. राहुल गांधी शुक्रवार को तेलंगाना में बड़े पैमाने पर दौरा कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने मनुगुरु और नरसंपेट नुक्कड़ सभाओं के बाद वारंगल में चुनाव प्रचार किया. वारंगल पूर्व और पश्चिम निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रचार अभियान के तहत राहुल गांधी शहर में घूम रहे हैं. पदयात्रा में राहुल के साथ कई प्रमुख नेता शामिल हुए. वारंगल पूर्व से उम्मीदवार कोंडा सुरेखा और पश्चिम से उम्मीदवार नैनी राजेंद्र रेड्डी ने पदयात्रा में भाग लिया.

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में KCR ने एक परिवार का राज कायम कर दिया है, लेकिन हम यहां पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों का राज चाहते हैं. इसलिए हम लोकल बॉडीज में रिजर्वेशन को 42% तक बढ़ा रहे हैं.

AIMIM, BRS और BJP सभी एक हैं
राहुल गांधी ने कहा कि AIMIM, BRS और BJP एक हैं, इसलिए यह चुनाव BRS और कांग्रेस के बीच में है, जहां कांग्रेस, BRS को हराने जा रही है. प्रजाला तेलंगाना का सपना पूरा करने जा रही है. तेलंगाना के किसानों को मुफ्त बिजली कांग्रेस सरकार देगी.

उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी, आप जिस स्कूल-कॉलेज में पढ़े हैं, जिस सड़क पर आप चलते हैं, उसे कांग्रेस ने बनवाया है. उन्होंने दावा किया कि

कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना के युवाओं की शक्ति के मिलकर यह काम किया था. उन्होंने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने 10 साल तक जिस हैदराबाद में चोरी है. उसे भी कांग्रेस ने भी राजधानी बनाया है.

किसानों को मुफ्त बिजली देने का राहुल ने किया वादा
उन्होंने कहा कि हम पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों का राज चाहते हैं. इसलिए आरक्षण 23 फीसदी से 42 फीसदी बढ़ा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वह तेलंगाना के किसान को कहना चाहते हैं कि कांग्रेस की सरकार किसानों को फ्री में बिजली देगी. किसानों को मुफ्त में सरकार बिजली देगी.

उन्होंने कहा कि फिलहाल 1200 रुपए में गैस सिलेंडर मिलते हैं, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनी तो 500 रुपए में सिलेंडर मिलेंगे और हर महिला के बैंक अकाउंट में 2500 रुपए दिए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि महिलाओं और बहनों को बस टिकट खरीदने में 2000 रुपए प्रति माह देना होता है. सरकार बनने के बाद महिलाओं के लिए बस की यात्रा निःशुल्क होगी.

Related posts

Leave a Comment