सेंट्रल दिल्ली में सड़क पर भरा पानी, खेलने गए बच्चों में एक डूबा…मौत

दिल्ली में शुक्रवार को हुई तेज बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई. इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई जहां एक 15 साल के बच्चे की गहरे पानी में डूबने की वजह से मौत हो गई. यह घटना सेंट्रल दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल के पास हुई है. बच्चे की डूबने की खबर उसके दोस्तों ने ही परिजनों को दी. परिजनों ने बच्चे को तुरंत पानी से बाहर निकाला और हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सेंट्रल दिल्ली के चाणक्य पुरी का है, जहां ब्रिटिश स्कूल के पास भारी बारिश की वजह से जलभराव हो गया था. इसी दौरान यहां पर कुछ स्कूली बच्चे खेल रहे थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल का सौरभ बच्चों में शामिल था. खेलते-खेलते अचानक सौरभ गहरे पानी में चला गया जहां पर वह डूब गया.

पुलिस ने बताया कि सौरभ पास के ही विवेकानंद कैंप में अपने परिवार के साथ रहता है. बारिश के दौरान सौरभ और दूसरे बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे. जब सौरभ गहरे पानी में डूब गया तो बाकी बच्चों ने जाकर उसके घर पर जानकारी दी. परिजन तुरंत दौड़ कर मौके पर पहुंचे और सौरभ को बाहर निकाला. सौरभ को हॉस्पिटल ले कर गए लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. सौरभ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है बाकी की कार्रवाई की जा रही है.

बस के टकराने से छात्र की मौत
एक सड़क हादसे में 20 साल के छात्र की मौत हो गई है. दिल्ली जयपुर राजमार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में संदीप गुर्जर नाम के छात्र की मौत हो गई. छात्र पानीपत का रहने वाला था. बस में सवार 7 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. छात्र जेबीटी की पढ़ाई कर रहा था..

Related posts

Leave a Comment