तीसरे पति के साथ छलका रही थी जाम, जबरदस्ती करने पर मंगलसूत्र से घोंट दिया सुहाग का गला… ले ली जान

एक महिला, जिसने दो शादियां की… एक पति को उसने छोड़ा जबकि दूसरे ने उससे रिश्ता तोड़ डाला. फिर महिला ने तीसरी शादी की. दोनों खुशी-खुशी रहने लगे. इन दोनों पति-पत्नी में शराब पीने की आदत थी और साथ बैठकर जाम छलकाते थे. शराब के नशे में पति ने पत्नी से जबरन संबंध बनाए वो उसे नागवार गुजरे. गुस्साई पत्नी ने अपने मंगलसूत्र से पति का गला घोंटकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज वारदात है तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की. आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पति के शव का पोस्टमार्टम कराया है.

दोनों पति-पत्नी मणिवन्नन और नागम्मल दोनों को शराब पीने की आदत थी. काम से घर लौटने के बाद दोनों रात में घर पर शराब पीते थे. रात को बाहर से मणिवन्नन शराब पीकर घर आया. घर आकर उसने फिर से अपनी पत्नी के साथ शराब पी. मणिवन्नन ने जबरन संबंध बनाने के लिए नागम्मल से कहा. इस पर उसने इनकार कर दिया. पत्नी का आरोप है कि उसने मणिवन्नन ने उससे जबरदस्ती संबंध बनाए. इस पर उसे गुस्सा आ गया.

मंगलसूत्र से घोंट दिया गला
नागम्मल को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने मंगलसूत्र से पति का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह देखकर वह घबरा गई. उसने इसकी जानकारी अपनी छोटी बहन अभिरामी और उसके पति नंदकुमार को दी. मौके पर पहुंचे नंदकुमार मणिवन्नन को अपने दोपहिया वाहन पर बिठाकर ओमंतुरार एस्टेट सरकारी अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने उसकी जांच कर बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. इसके बाद तिरुवल्लिकेनी पुलिस मौके पर पहुंची और नागम्मल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मणिवन्नन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बीच, नागम्मल ने पुलिस जांच के दौरान कबूल किया है कि वह यौन उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने अपने पति की हत्या कर दी.

तीसरा पति था मृतक, दो से टूट चुका रिश्ता
पति की हत्या की आरोपी महिला नागम्मल ने अपनी उम्र से छोटे मणिवन्नन से शादी की थी. वह नागम्मल का तीसरा पति था. इससे पहले उसने दो शादियां की थीं. एक पति को नागम्मल ने छोड़ा जबकि दूसरे पति ने उससे रिश्ता खत्म किया था. उसके पहले पति वरदराज थे. नागम्मल का आरोप है कि वह आपराधिक किस्म का था इसलिए उसने उससे नाता तोड़ लिया. उसकी दूसरी शादी सत्यराज से हुई जो ऑटो ड्राइवर है. सत्यराज को नागम्मल की हरकतें पसंद नहीं आईं और उन्होंने उसे छोड़ दिया.

Related posts

Leave a Comment