बुरका पहनकर आए बदमाश, बंदूक दिखाकर लूटे लाखों के गहने, CCTV-DVR भी साथ ले गए

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में बदमाश गहने लूटने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी अपने साथ ले गए। चोरी की इस वारदात के बाद पुलिस भी हैरान है। बदमाश सोमवार सुबह एक ज्वेलरी शो रूम में बुर्का पहनकर घुसे। बदमाशों ने बंदूक दिखाकर सर्राफा व्यापारी के परिवार को बंधक बना लिया और सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। लाखों रुपये के गहने लूटने के बाद बदमाश शोरूम में लगे CCTV कैमरे और DVR भी अपने साथ ले गए। दिनदहाड़े हुई इस डकैती की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से बातचीत कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना मुजफ्फर नगर जनपद के थाना कोतवाली शहर के शाहबुद्दीनपुर रोड की है। यहां सोमवार सुबह नूर ज्वेलर के मालिक अब्दुल हसन के घर में बुरका पहने हुए चार-पांच बदमाश घुस आए। बदमाशों ने पूरे परिवार को बंदूक दिखाकर बंधक बना लिया और घर में रखे सोने चांदी के लाखों रूपये के गहने लूट लिए। घटना को अंजाम देकर भागते समय बदमाश घर में लगे CCTV कैमरे और DVR भी अपने साथ ले गए। एसएसपी मुजफ्फर नगर अभिषेक सिंह पुलिस टीम और डॉग स्क्वाड के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से बातचीत कर जल्दी ही इस घटना के खुलासे की बात कही है।

हाईटेक हो रहे चोर
चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कई तरह के उपाय किए जाते हैं और चोर भी इनसे परिचित रहते हैं। ऐसे में चोर हाईटेक हो रहे हैं और पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। अधिकतर मामलों में सीसीटीवी फुटेज के जरिए ही अपराधी पकड़े जाते हैं। इसी वजह से चोर अपने साथ सीसीटीवी कैमरा और डीवीआर भी ले गए। हालांकि, पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही है।

Related posts

Leave a Comment